36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

अधिशासी अधिकारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अधिशासी अधिकारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आजमगढ़। 
तहलका 24×7 
             जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के बूढ़नपुर कस्बा निवासी व नगर पालिका परिषद गाजीपुर में तैनात ईओ ने रविवार की रात घर में ही फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। देर रात परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बूढ़नपुर कस्बा निवासी आलोक कुमार सिंह (43) पुत्र कृपाशंकर सिंह नगर पालिका गाजीपुर में अधिशासी अधिकारी पद पर तैनात थे। वह कुछ महीनों से उपार्जित अवकाश पर चल रहे थे। ऐसे में वे अपने गांव आए हुए थे। एक साल पूर्व आलोक की पत्नी का निधन हो गया था। उसके बाद से ही वे डिप्रेशन में चल रहे थे। रविवार को आलोक कुमार घर पर अकेले थे और इसी दौरान उन्होंने घर में ही फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली।
देर रात पट्टीदारों व पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर अतरौलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक दो पुत्रियों के पिता थे। दोनों पुत्रियां बाहर रहकर पढ़ाई कर रही हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की खबर लगते ही पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल, भाजपा के नगर महामंत्री अजय कुशवाहा, जेई विवेक बिंद, एकाउंटेंट सत्यम राय, ईओ आलोक राय के पैतृक आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी।
नगर पालिका चेयरमैन के प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने कहा कि अधिशासी अधिकारी आलोक सिंह कुछ महीनों से उपार्जित अवकाश पर चल रहे थे। ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416761
Total Visitors
990
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?
Previous article
Next article
आईपीएस बन सृष्टि ने किया नाम रोशन सुइथाकला, जौनपुर। उपेन्द्र सिंह तहलका 24×7 क्षेत्र के पिपरौल निवासी व पेशे से अधिवक्ता कपिल देव मिश्र की पौत्री सृष्टि मिश्रा ने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा में 95वीं रैंक पाकर सफलता प्राप्त की है। सृष्टि की इस कामयाबी ने परिवार समेत क्षेत्र और जिले का नाम रोशन कर दिया। उनकी इस सफलता पर परिजनों समेत क्षेत्रीय लोगों में हर्ष का माहौल देखा गया। भारतीय विदेश सेवा में अवर सचिव की भूमिका निभा रहे पिता आदर्श मिश्रा और माता बबिता मिश्रा की संतान के रूप में सृष्टि अपने दो बहन और एक भाई में सबसे बड़ी हैं। बेसिक शिक्षा दक्षिण अफ्रीका के डरबन से शुरू हो कर दिल्ली के लेडी श्री राम कालेज से अर्थशास्त्र (आनर्स) से स्नातक के रूप में सम्पन्न हुई। इसी दौरान तैयारी के बीच यूपीएससी 2023 की परीक्षा में 95वीं रैंक लाकर आईपीएस बनी। वार्ता के दौरान उन्होंने आईएएस बनने की चाहत दिखाई। अपनी सफलता के पीछे उन्होंने माता पिता, दादी-दादा, चाचा-चाची के अलावा गुरूजनों के आशीर्वाद और कड़ी मेहनत का होना बताया। फिलहाल उनकी इस सफलता पर चाचा अमित मिश्रा ने बताया कि वह बचपन से ही मेधावी प्रतिभा की धनी थी। बृजेश उपाध्याय, आशीष, प्रमोद यादव समेत तमाम शुभचिंतक हर्ष जताते हुए बधाई देते नजर आए।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This