33.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

अपनी हार का जिम्मेदार मैं खुद हूं : कृपा शंकर सिंह

अपनी हार का जिम्मेदार मैं खुद हूं : कृपा शंकर सिंह

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
               महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री और जौनपुर से भाजपा प्रत्यासी रहे कृपा शंकर सिंह हार के बाद पहली बार शुक्रवार को मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने अपनी हार की जिम्मेदारी खुद लेते हुए कहा कि इस बार जातिवाद की राजनीति हार का कारण रही है।हम इसकी समीक्षा कर रहे हैं।मुझे लगता है कि मैं खुद जनता के बीच नही पहुंच पाया।
उन्होंने कहा कि मैं सांसद नही बन पाया लेकिन जौनपुर के विकास के लिए मैं प्रयासरत रहूंगा और अब मैं जौनपुर में ही रहकर जनता की सेवा करूंगा।तीसरी बार मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं यह पूरे देश के लिए गर्व की बात है। मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसित है।
पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह ने फिर कहा की देश में धारा 370 हटाने के लेकर मैन भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था। जो लोग उसके  विरोध में थे वह कहीं से भी भारतीय नहीं हो सकते हैं।कहा संगठन के लोगो से बातचीत हुई है मुझे लगता है कि मैं लोगों तक कहीं ना कहीं पहुंच नहीं पाया। संगठन के लोगों ने मेहनत किया और मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बने, ये सबके लिए गर्व की बात है।
उन्होंने कहा मैं जौनपुर की जनता का धन्यवाद ज्ञापित करता हूं कि मुझे इतना मत दिया। जौनपुर में कार्यालय खोलकर में लगातार जनता की समस्याओं को उच्च सदन तक पहुंचाने का प्रयास करूंगा। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें समस्याओं से अवगत कराया और उन्होंने आश्वासन दिया है कि जनपद के विकास का कार्य कहीं रुकने नहीं पाएगा। हार की समीक्षा की जा रही है है शीर्ष नेतृत से लेकर जिले तक के लोगों द्वारा बैठकें की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This