36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

अभिनेता सलमान के घर के सामने हुई फायरिंग, माफिया लारेंस बिश्नोई के भाई विपुल ने ली जिम्मेदारी 

अभिनेता सलमान के घर के सामने हुई फायरिंग, माफिया लारेंस बिश्नोई के भाई विपुल ने ली जिम्मेदारी 

मुंबई। 
स्पेशल डेस्क 
तहलका 24×7 
             बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 बजे फायरिंग की गई। भाईजान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने दो बाइक सवारों ने छह राउंड फायरिंग की। बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग निकले। हालांकि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।हमले के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की।
हमले का CCTV फुटेज सामने आ चुका है। वीडियो में बाइक पर सवार हमलावरों को देखा जा सकता है।
बातचीत के दौरान सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान को सुरक्षा देने का पूरा भरोसा दिया। सलमान खान से बात करने के बाद एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से सलमान की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया। फायरिंग मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
मामले में लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले के पीछे अपनी गैंग का हाथ होने का दावा करते हुए जिम्मेदारी ली। सोशल साइट एक्स पर पोस्ट मैसेज में उसने कहा कि” यह तो ट्रेलर था.. ताकत को समझ जाओ “…..
बता दें कि जिस समय घटना हुई उस समय सलमान खान घर पर ही मौजूद थे। मुंबई पुलिस के डीसीपी राजतिलक रोशन ने कहा कि 15 से 20 टीम बनी है, जो इस मामले पर काम कर रही है। हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। अभी हमें कोई तहरीर नहीं मिली है। अभी तक बाइक किसकी है इसकी जानकारी नहीं मिली है। कौन लोग थे ये पता नहीं लग पाया है, कोई गैंग का इन्वॉल्वमेंट भी अभी नहीं कह सकते।
बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान को कई बार धमकी मिल चुकी है। ताजा धमकी सलमान को नवंबर 2023 में मिली थी जब सलमान खान के साथ एक फिल्म में ट्रेलर पर दिखने की वजह से पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कई राउंड फायरिंग करवाई थी। फायरिंग के बाद लारेंस बिश्नोई के सोशल मीडिया पेज से हमले की जिम्मेदारी लेते हुए सलमान को धमकी दी गई थी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416167
Total Visitors
1145
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This