अयोध्या में एक परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या

अयोध्या में एक परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या

# सगे भांजे ने पहले मामा-मामी का रेता गला, फिर उनके तीन मासूम बच्चों को बेरहमी से काटा

लखनऊ/अयोध्या।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                 उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सगे भांजे ने शनिवार देर रात अपने मामा-मामी और उनके तीन मासूम बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना की वजह संपत्ति विवाद बताई जा रही है फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस की पांच टीमों ने कई जगह दबिश दी है और आरोपी के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

अयोध्या के निसारु गांव में रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 4 से 8 साल की उम्र के बीच के उनके तीन बच्चों (एक बेटी और दो बेटे) का गला धारदार हथियार से गला काट दिया।

सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि वारदात करीब 12:30 बजे के बीच की है।

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि पूरे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। हर एंगल से जांच के बाद कार्रवाई होगी। जांच में कोई ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
Previous articleफरार चल रहा हत्या का आरोपी पहलवान सुशील कुमार अपने साथी के साथ गिरफ्तार
Next articleरामदेव बाबा का विरोध हुआ तेज, एलोपैथी वाले बयान को लेकर डॉक्टरों ने जताई आपत्ति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏