अयोध्या में मंदिर निर्माण से संतो का भाजपा पर बढ़ा भरोसा

अयोध्या में मंदिर निर्माण से संतो का भाजपा पर बढ़ा भरोसा

# देश में भाजपा ही ला सकती है रामराज्य- स्वामी परमहंस

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               अयोध्या तपस्वी जी की छावनी के पीठाधीश्वर रामानंदाचार्य स्वामी परमहंस आचार्य ने कहा कि भाजपा सरकार ने श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर की शुरुआत कराकर साधु संतो और हिन्दुओं का विश्वास जीत लिया है। भारत रामराज्य की तरफ बढ़ रहा है, इसे सरकार ने कार्यरूप में परणित कर दिखा दिया है। इसी के बल पर प्रदेश में आगामी 2022 में पुनः योगी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनना तय हो गया है।

उक्त बातें स्वामी परमहंस ने शनिवार को अयोध्या से वाराणसी जाते समय पिलकिछा गोमती नदी तट पर स्थित प्राचीन श्रीराम जानकी मंदिर पर अपने अनुयाइयों से बातचीत करते हुए कही। पूरी तरह से भाजपा के प्रचारक के रूप में दिखे स्वामी ने एक सधे हुए राजनेता की तरह अन्य पार्टियों पर हिंदुत्व विरोधी होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि हमारा जीवन हिंदू, हिंदी और हिन्दुस्तान के लिए समर्पित है। देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए हम और हमारा संत समाज अंतिम सांस तक संघर्ष जारी रखेगा। इस मौके पर जुटे उनके अनुयाइयों ने उन्हें तुलसी का वृक्ष भेंट किया।
Previous articleजौनपुर : “खेलो सिकरारा” का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ
Next articleजौनपुर : थानादिवस पर छाया रहा अधिकांश जमीन विवाद का मामला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏