अरविंद केजरीवाल ने अपनी गलती सुधारी तो केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने दिया धन्यवाद

अरविंद केजरीवाल ने अपनी गलती सुधारी तो केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने दिया धन्यवाद

नई दिल्ली।
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
                केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी गलती को दुरुस्त करने के लिए धन्यवाद दिया। इससे पहले पटेल ने केजरीवाल पर टेलीविजन पर प्रसारित प्रेस कांफ्रेंस में तिरंगे को सजावटी वस्तु के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। केंद्रीय मंत्री ने पिछले हफ्ते केजरीवाल को पत्र लिखकर उनकी गलती की ओर इशारा करते हुए कहा था कि प्रेस कांफ्रेस में उनके पीछे दिख रहा राष्ट्रीय झंडा, ध्वज नियमों का उल्लंघन है।

पटेल ने शनिवार को पाया कि जब केजरीवाल प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे तो उनके पीछे दिखने वाला झंडा बदल चुका था। पटेल ने ट्वीट किया, व्यक्ति अगर गलती करता है तो उसे स्वीकारता है और फिर उसे सुधारता है। अरविंद केजरीवाल जी ने अगर अपनी गलती मानकर माफी मांगी होती तो वह उनका बड़प्पन होता। लेकिन, उनकी चुप्पी ने शंकाएं पैदा कीं। आपने अपनी गलती भले स्वीकार न की हो पर सुधार किया। आपका धन्यवाद। केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों केंद्रीय संस्कृति व पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर तिरंगे के अपमान की शिकायत की थी। केंद्रीय मंत्री ने लिखी चिट्ठी लिखकर कहा है कि अरविंद केजरीवाल ने डिजिटल पत्रकार वार्ता के दौरान तिरंगे के अपमान किया।

प्रहलाद पटेल ने शिकायती चिट्ठी में जिक्र किया है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तिरंगे झंडे को सजावट के सामान के रूप में इस्तेमाल किया था। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने तिरंगे को इस तरह से लगाया कि सिर्फ उसका हरा रंग दिखाई दे रहा था। एलजी को लिखे खत में आखिर में प्रहलाद पटेल ने लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री महोदय से जाने-अनजाने में ऐसे कृत्य की अपेक्षा नहीं करते हुए इस ओर आपका ध्यानाकर्षण चाहता हूं।
Previous articleजौनपुर : सपा ने घोषित किया ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशियों की सूची
Next articleजौनपुर : बोरी उपलब्ध न होने से क्रय केन्द्रों पर चार दिनों से गेहूं खरीदारी ठप्प
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏