अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

# पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल में जुटी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पाली गांव में एक युवक मंगलवार की रात अज्ञात कारणों से घर से 1 किलोमीटर दूर पेड़ पर साड़ी का फंदा बनाकर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह बाग की तरफ शौच करने गए लोगों ने पेड़ से लटकता युवक का शव देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

कोतवाली क्षेत्र के पाली गांव निवासी सचिन चौहान उम्र 26 वर्ष पुत्र सेवालाल मंगलवार की रात घर पर खाना पीना खाकर सोया हुआ था रात में कब घर से मां की साड़ी लेकर एक किलोमीटर दूर रजमलपुर निवासी जिलेदार के आम के बाग में पहुंचकर एक पेड़ पर साड़ी का फंदा लगाकर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बुधवार की सुबह गांव के कुछ लोग बाग की तरफ नित्य क्रिया के लिए गए हुए थे कि आम के पेड़ से एक युवक का शव लटकता देख पास में गए तो युवक की पहचान सेवालाल के पुत्र के रूप में हुई।
सूचना लोगों ने मृतक युवक के घर पर परिजनों को दिया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया आनन-फानन में दौड़ कर आम के पेड़ के नीचे पहुंचे तो युवक पेड़ से लटक रहा था। सूचना मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को दिया गया। कोतवाली इंस्पेक्टर मुन्ना राम धुंसिया मौके पर पहुचकर पेड़ से लटक रहे शव को नीचे उतारा और पंचनामा कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक मंगलवार को ही अपने ननिहाल संत रविदास नगर भदोही जिले के औरंगाबाद से आया हुआ था। परिजनों को घटना के कारण का पता नहीं है लेकिन परिजन इस घटना से स्तब्ध हैं। इस संबंध में कोतवाल मुन्ना राम ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद ही पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ बरसठी थाना क्षेत्र के कारो गांव निवासी अजय कुमार 22 पुत्र विजय कुमार मंगलवार की रात को भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। बुधवार की सुबह जब काफी देर तक सोकर नही उठा तो उसकी माँ उर्मिला उसके कमरे में गई तो अजय पंखे के कुड़ी से रस्सी के सहारे फाँसी लगाया था यह देखकर स्वजनो में कोहराम मच गया। जिस कमरे में अजय सोया था उसमें दरवाजा नही लगा था। सूचना पर पहुंची बरसठी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : सुंदरकांड पाठ के पश्चात शुरू हुई श्रीराम लीला मंचन की तैयारी
Next articleजौनपुर : पत्रकार को सच लिखना पड़ा भारी, कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया फर्जी मुकदमा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏