अवैध कब्जों के खिलाफ चल रहे योगी के बुलडोजर को ब्रेक लगाते भाजपा के मंडल मंत्री

अवैध कब्जों के खिलाफ चल रहे योगी के बुलडोजर को ब्रेक लगाते भाजपा के मंडल मंत्री

# भाजपा के मंडल मंत्री विनीत सिंह के दबंगई के आगे प्रशासन भी है नतमस्तक

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 उत्तर प्रदेश की योगी सरकार दूसरी पार्टियों के नेताओं की अबैध रूप से कब्जा की गई या अबैध रूप से खरीदी गई जमीनों पर बुलडोजर तो चला रहे हैं लेकिन उन्हीं की पार्टी के ग्राम सभा छताई के रहने वाले भाजपा के मंडल मंत्री विनीत कुमार सिंह जिन्होंने ग्राम सभा की जमीन पर जबरन टीन सेड रखकर अबैध रूप से कब्जा किया है जिसकी शिकायत जगदम्बा सिंह ने स्थानीय शासन से की मगर स्थानीय शासन भी विनीत कुमार सिंह के पहुंच के आगे घुटने टेक चूका है।
पीड़ित ने उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को प्रार्थना पत्र दे कर बताया है कि आराजी संख्या 851 व 853 जो कि एक भीटा व गड़हा के रूप में दर्ज है जिस पर विनीत कुमार सिंह पुत्र स्व. हनुमान प्रसाद सिंह द्वारा मिट्टी डलवा कर उस पर जबरदस्ती टीन शेड रखकर शौचालय का मलवा फेका जा रहा है। अबैध रुप से कब्जा की गई ग्राम सभा की जमीन उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने बेदखली का आदेश गत 23 जुलाई को दिया था मगर मंडल मंत्री की पहुंच के आगे एसडीएम का आदेश बौना नजर आ रहा है।

अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर प्रशासन सत्तासीन अवैध कब्जेदार नेताओं के आगे अपने आपको इतना बेबस लाचार क्यों पातीं है? इन अनैतिक कब्जेधारिओं पर प्रशासन कब अपना शिकंजा कसेगा? तहसील का चक्कर काट रहे पीड़ित को आखिर न्याय कब मिलेगा?
Previous articleजौनपुर : चहुमुंखी विकास का सीधा व सहज रास्ता है सिर्फ शिक्षा- मौलाना फरंगी
Next articleजौनपुर : मनबढ़ युवकों ने सफाई नायक पर किया फायर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏