आगरा एक्सप्रेस-वे पर वीभत्स हादसा, आईडीए अध्यक्ष की डॉ पत्नी की मौत

आगरा एक्सप्रेस-वे पर वीभत्स हादसा, आईडीए अध्यक्ष की डॉ पत्नी की मौत

#डिवाइडर से टकराई कार, बेटे के एडमिशन के लिए जा रहे थे कोटा

मऊ।
तहलका 24×7
               जनपद निवासी इंडियन डेंटल एसोसिऐशन के अध्यक्ष डॉ. राजीव वर्मा की पत्नी डॉ. अंजनी कुशवाहा की रविवार की देर रात आगरा एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं हादसे में डॉ. राजीव वर्मा और उनका बेटा घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर सोमवार को घोसी कस्बा सहित पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई।

घटना के समय चिकित्सक दंपती अपने बेटे का एडमिशन कराने के कोटा जा रहे थे। घोसी कस्बा स्थित नवजीवन अस्पताल की महिला चिकित्सक डॉ. अंजनी कुशवाहा अपने पुत्र का एडमिशन कराने के लिए अपने पति डॉ. राजीव वर्मा के साथ कोटा जा रहे थे। रविवार देर रात करीब 11 बजे वह उन्नाव में आगरा एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे थे कि उनकी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

हादसे में डॉ अंजनी कुशवाहा को गंभीर चोटें आईं। आनन-फानन परिजन उनको उपचार के लिए आजमगढ़ लौट रहे थे, जहां आजमगढ़ पहुंचने पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उनके निधन की सूचना मिलने पर उनके आवास पर मिलने वालों का तांता लगा हुआ था।

आईडीए अध्यक्ष की पत्नी की सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर आईडीए सचिव डॉ. शैलजा कांत पांडेय की अध्यक्षता में शोकसभा का आयोजन सोमवार को उनके क्लीनिक पर किया गया। जहां डॉ. असगर अली, डॉ. प्रशांत सिंह, डॉ. अमित उपाध्याय, डॉ. अंजनी त्रिपाठी, डॉ. आसिफ उस्मानी, डॉ. मयंक चौबे, डॉ. फहद खान, डॉ. अश्वनी सिंह, डॉ. रूची अग्रवाल आदि आईडीए के सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की।
Previous articleसाइबर क्राइम की शिकार छात्रा ने किया फांसी लगाकर आत्महत्या
Next articleगाजीपुर : पुलिस ने किया पशु तस्कर की छह बिस्वा भूमि कुर्क
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏