आगरा जहरीली शराब कांड पर प्रियंका का सरकार पर हमला

आगरा जहरीली शराब कांड पर प्रियंका का सरकार पर हमला

# पूछा- शराब माफिया पर क्यों मेहरबान है हुकूमत

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                 कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब का कहर थम नहीं रहा है। अब तक लगभग 200 लोगों की मौत हो चुकी है। शराब माफिया बेखौफ धंधा कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से यह जानना चाहा है कि वह शराब माफिया पर क्यों मेहरबान है?

आगरा में हुए जहरीली शराब कांड पर यूपी सरकार को घेरते हुए यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि आगरा में जहरीली शराब से 13 मौतें हो गईं। इस साल उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से लगभग 200 मौतें हो चुकी हैं। उत्तर प्रदेश में शराब माफिया जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं, पत्रकारों व पुलिस पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं। शराब माफिया पर क्यों मेहरबान है भाजपा सरकार?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक अन्य ट्वीट में बेरोजगारी के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा है। उत्तर प्रदेश के युवाओं को संबोधित अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आपको नौकरी देने के झूठे प्रचार की बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगवा चुकी है, विज्ञापन छपवा चुकी है, लेकिन जब आप युवा रोजगार का हक मांगने जाते हो तो सरकार आपको इस तरह से अपमानित करती है। इसे दर्शाने के लिए उन्होंने ट्वीट के साथ एक फोटो टैग की है, जिसमें जमीन पर गिरी चीखती महिला को पुलिसकर्मी उठाने की कोशिश रहे हैं। उन्होंने युवाओं से कहा कि अपना हक मांगने से पीछे मत हटना। न्याय की हर एक आवाज आपके साथ है।
Previous articleबरेली : एक किलो अफीम के साथ सास-बहू को किया गिरफ्तार
Next articleअलीगढ़ : बेहतर कार्य करने वाली पंचायतों को मिलेगा पुरस्कार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏