आजमगढ़ : अंशदान सेवा समिति ने कराया बेटी के हाथ पीले

आजमगढ़ : अंशदान सेवा समिति ने कराया बेटी के हाथ पीले

पवई।
दीपक जायसवाल
तहलका 24×7
             अंशदान सेवा समिति मित्तूपुर द्वारा गांव की विधवा कलावती पत्नी स्व. भगवान दास गौड़ की पुत्री बेबी गौड़ की शादी समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों के सहयोग से सोमवार को मित्तूपुर हनुमानगढ़ी पर धूमधाम से कराया गया जिसकी सराहना की चर्चा क्षेत्र में होती रही।

बताते चलें कि घर के मुखिया भगवान दास की मृत्यु लगभग 10 वर्ष पूर्व हो चुकी थी और विधवा मां अपनी पुत्री की शादी करने में असमर्थ थी। अंशदान सेवा समिति के इस कार्य की क्षेत्रीय जनता में काफी सराहना हो रही है। शादी में सदस्य जिला पंचायत प्रत्याशी मित्तूपुर राजाराम यादव, हरिओम यादव एंव अंशदान सेवा समिति के अध्यक्ष तथा मित्तूपुर ग्राम पंचायत प्रधान पद के प्रत्याशी रामकुमार महात्मा, प्रधान प्रतिनिधि अजहर, मोती लाल साहू, संतोष जायसवाल समिति के उपाध्यक्ष रवीन्द्र अग्रहरि, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार सोनी, रमेश सोनकर, अशोक जायसवाल, राकेश सोनी, शैलेष कुमार अग्रहरि, पिन्टू मद्धेशिया, मन्नू शर्मा, विशाल शर्मा, चिन्टू मिश्रा तथा मन्दिर के महन्त राजीव लोचन मिश्र आदि ने बारात की अगुवाई की और वर-वधू के पाणिग्रहण संस्कार के साक्षी बने।
Mar 01, 2021

Previous articleजौनपुर : प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से लाखों की हुई लूट
Next articleजौनपुर : श्रीमद भागवत कथा व महायज्ञ के पूर्व निकली भव्य कलश यात्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏