20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

आजमगढ़ : अंशदान सेवा समिति ने कराया बेटी के हाथ पीले

आजमगढ़ : अंशदान सेवा समिति ने कराया बेटी के हाथ पीले

पवई।
दीपक जायसवाल
तहलका 24×7
             अंशदान सेवा समिति मित्तूपुर द्वारा गांव की विधवा कलावती पत्नी स्व. भगवान दास गौड़ की पुत्री बेबी गौड़ की शादी समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों के सहयोग से सोमवार को मित्तूपुर हनुमानगढ़ी पर धूमधाम से कराया गया जिसकी सराहना की चर्चा क्षेत्र में होती रही।

बताते चलें कि घर के मुखिया भगवान दास की मृत्यु लगभग 10 वर्ष पूर्व हो चुकी थी और विधवा मां अपनी पुत्री की शादी करने में असमर्थ थी। अंशदान सेवा समिति के इस कार्य की क्षेत्रीय जनता में काफी सराहना हो रही है। शादी में सदस्य जिला पंचायत प्रत्याशी मित्तूपुर राजाराम यादव, हरिओम यादव एंव अंशदान सेवा समिति के अध्यक्ष तथा मित्तूपुर ग्राम पंचायत प्रधान पद के प्रत्याशी रामकुमार महात्मा, प्रधान प्रतिनिधि अजहर, मोती लाल साहू, संतोष जायसवाल समिति के उपाध्यक्ष रवीन्द्र अग्रहरि, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार सोनी, रमेश सोनकर, अशोक जायसवाल, राकेश सोनी, शैलेष कुमार अग्रहरि, पिन्टू मद्धेशिया, मन्नू शर्मा, विशाल शर्मा, चिन्टू मिश्रा तथा मन्दिर के महन्त राजीव लोचन मिश्र आदि ने बारात की अगुवाई की और वर-वधू के पाणिग्रहण संस्कार के साक्षी बने।
Mar 01, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36514110
Total Visitors
125
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी कर-करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की समीक्षा बैठक सम्पन्न जौनपुर।  विश्व...

More Articles Like This