आजमगढ़ : अब दरख्वास्त देते-देते थक गये हैं साहब.. विकलांग फरियादी

आजमगढ़ : अब दरख्वास्त देते-देते थक गये हैं साहब.. विकलांग फरियादी

फूलपुर।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                  जिलाधिकारी राजेश कुमार व मुख्य विकास अधिकारी आनंद कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में शनिवार को फूलपुर तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 107 मामले आए और 10 मामलों का निस्तारण मौके पर किया गया शेष 97 मामलों का निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों की टीम बनाकर भेजा गया। इसमे अधिकतर राजस्व से सम्बंधित मामले रहे।सुनवाई के दौरान बलदेव विकलांग पुत्र निहोर ग्राम सजनी ने बताया लाल राशनकार्ड के लिये कई बार दरख़्वास्त दिया गया अब दरख्वास्त देते-देते थक गये हैं साहब.. अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं फूलचंद पुत्र बलिहारी ने बताया कि गांव के चकमार्ग पर दबंगो ने शौचालय बना लिया है आवगमन बाधित है। बार बार दरख्वास्त दी जाती है लेकिन कार्यवाही नही हो रही है। इसके चलते ग्रामीणों में रोष है। हथनौरा कला निवासिनी चम्पा देवी पत्नी राम समुझ के मुताबिक गांव की 132 की भूमि को कुछ लोगो ने कागज़ात में हेरा फेरी कर अपने नाम करा लिया है जिस पर पहले से मन्दिर और स्कूल बने हुए है दबंग लोग अब उसे बैनामा करने के फिराक में है। प्रार्थना पत्र देने पर भी सुनवाई नही हुई।अकलैन ग्राम मुंडियार निवासी ने बताया कि बूढ़ापुर से मुंडवर गांव को जोड़ने वाली 600 मीटर सड़क 4 वर्षो से जीर्ण शीर्ण बनी हुई है। इसके लिए कई बार लिखा पढ़ी की गई लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।इस मौके पर एसपी अनुराग आर्य एसडीएम ज्ञानचन्द गुप्ता, तहसीलदार संजय चौहान, नायब तहसीलदार सुशील भारती, क्षेत्राधिकारी लालता प्रसाद, प्रभारी निरीक्षक विवेक पांडेय, ईओ राजमणि वर्मा, अवर अभियंता वीके वर्मा, चिकित्साधिकारी डाक्टर राम आशीष सिंह यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Earn Money Online

Previous articleनव वर्ष के पहले दिन एक और दु:खद हादसा
Next articleजौनपुर : नव वर्ष की बधाई के साथ 22 में बाइसिकल लाने का संकल्प
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏