आजमगढ़ : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में डेढ़ दर्जन लोग घायल

आजमगढ़ : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में डेढ़ दर्जन लोग घायल

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                  जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दीपावली की रात मारपीट की घटनाओं में डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद दीपावली की खुशियां काफूर हो गईं।सिधारी थाना क्षेत्र के कलंदरपुर छतवारा निवासी घायल तस्सू (40), शबाना (35), चांद बाबू (16) ने बताया कि विपक्षियों ने अपशब्द बोलने का विरोध करने पर लाठी-डंडे से मारकर घायल कर दिया। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के सद्दूपट्टी निवासी अरविद यादव (40), वीरेंद्र यादव (35), शुभम (21) ने बताया कि माताजी के खिलाफ अपशब्द बोलने पर पूछने गए तो विपक्षियों ने लाठी-डंडे से मारकर घायल कर दिया।

सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव के सतीश (28), राकेश (35), मुकेश (24) ने बताया कि रात में परिवार के साथ मूर्ति देखने गए तो गांव के ही कुछ मनबढ युवकों ने लाठी-डंडे और हाकी से मारकर घायल कर दिया। निजामाबाद थाना क्षेत्र के मोलनापुर निवासी निर्मल (56), रिकू (24), करीना (14) ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार रात दरवाजे पर चढ़कर विपक्षियों ने लाठी-डंडे और राड से मारपीट कर घायल कर दिया।

रौनापार थाना क्षेत्र के आराजी देवारा करकिया बाढ़ू का पूरा निवासी शीला यादव (45), नीतू (22), दिव्यांश (13) ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर शुक्रवार की शाम विपक्षियों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के हीरापट्टी निवासी प्रह्लाद मौर्य (46) ने बताया कि पुश्तैनी मकान को खाली कराने का विरोध करने पर विपक्षियों ने हमला कर दिया।पत्नी मुन्नी देवी, पुत्र करण बचाने के लिए दौड़े तो उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया।
Previous articleजौनपुर : चुनाव में ड्यूटी कटवाने के लिए 1800 बीएलओ ने किया आवेदन
Next articleसुल्तानपुर : धर्म प्रत्येक व्यक्ति को सदमार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है- अनिल पांडे
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏