आजमगढ़ : आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान में लोगों ने ली सदस्यता

आजमगढ़ : आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान में लोगों ने ली सदस्यता

मेंहनगर।
प्रणव वर्मा
तहलका 24×7
                स्थानीय विधानसभा मेंहनगर के आम आदमी पार्टी के प्रभारी शरद चंद राघव के नेतृत्व में बुधवार को आम आदमी पार्टी के “यूपी जोड़ो अभियान” के तहत पल्हना सहित कई स्थानों में सदस्यता अभियान चलाया गया।

सदस्यता अभियान के अंतर्गत सैकड़ों लोगो ने अन्य दलों को छोड़कर पार्टी की सदस्यता ली। क्षेत्र के स्थानीय निवासी सैकड़ों की संख्या में पहुंचे हुए थे। सभी ने क्षेत्र की समस्याओं से आप पदाधिकारियों को अवगत कराया। इनके क्षेत्र में मंहगाई, पेट्रोल, डीजल, गैस, सड़क की दुर्व्यवस्था, बिजली की समस्या प्रमुख थी। बिजली के बारे में लोगो ने बताया कि बिजली के खंभे ही नहीं लगे है और बिजली के तार एक-दूसरे के घरों से जा रहे है जो कि बहुत ही खतरनाक है बिजली आती ही नही है सिर्फ बिजली के बिल आते है।
विधानसभा प्रभारी राघव ने उपस्थित लोगों की समस्याएं सुनी व दिल्ली के तर्ज़ पर इन सभी समस्याओं से निबटने की बात कही व इसके तुरंत बाद सभी पदाधिकारी लोगो के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया। श्री राघव ने कहा कि वर्तमान सरकार से जनता अब चुकी है आने वाले विधानसभा में आम आदमी अपनी सरकार स्वयं बनाएगा जैसे कि दिल्ली में आम आदमी की सरकार चल रही है और आम आदमी सारी समस्याओं का हल स्वयं निकालेगा। इस वर्तमान सरकार ने सिवाय झूठ बोलने के अलावा आम लोगो के लिए कोई कार्य नही किया है। अन्य दलों को छोड़कर आम आदमी पार्टी को सदस्यता लेने वालों में भीमराव, परमेन्द्र, अवधेश पांडेय, सभाजीत राजभर, विजय तिवारी, पवन कुमार, शोभनाथ राजभर, रामपलट आदि लोगो ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।
Previous articleजौनपुर : लोढ़िया गांव में बकरी व पशुसेड में लाखो का घोटाला उजागर
Next articleआजमगढ़ : इन्सानियत की मिसाल बने पूर्व प्रधान नदीम शेख
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏