आजमगढ़ : कुकर्मी को कोर्ट ने दी दस साल कारावास की सजा

आजमगढ़ : कुकर्मी को कोर्ट ने दी दस साल कारावास की सजा

# मासूम बालक के साथ की थी दरिंदगी

आजमगढ़।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                मासूम बालक के साथ कुकर्म के मामले में पॉक्सो कोर्ट के विशेष न्यायाधीश रवीश कुमार अत्री ने दोषी को 60 हजार रुपये अर्थदंड व दस वर्ष का कारावास की सजा सुनाई है। अर्थदंड न देने पर इसकी राशि कारावास की अवधि के दौरान किए गए श्रम के बदले मिली रकम से पूरी की जाएगी। वारदात वर्ष 2015 में आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला कटना की है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का 10 वर्षीय बालक अपने ननिहाल मुबारकपुर के एक गांव में आया था। 24 जून 2015 को मोहल्ले का ही गुड्डू अंसारी उसे अगवा कर सुनसान स्थान पर ले गया और कुकर्म किया। उधर, बालक को खोज रहे परिजन उसकी चीख सुनकर मौके पर पहुंचे तो दोषी गुड्डू कुकर्म के बाद उसका गला दबा रहा था। परिजनों को देखकर वह भाग निकला।

मुबारकपुर पुलिस ने गुड्डू के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। पॉक्सो कोर्ट में सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने 10 साल कारावास व जुर्माना की सजा दोषी गुड्डू को दी। विशेष लोक अभियोजक अवधेश कुमार मिश्रा व थाने के पैरोकार पंकज सिंह ने पीड़ित की ओर से पैरवी की। 
Previous articleआतंकी कनेक्शन के चलते चंदौली पहुंची खुफिया एजेंसी
Next articleआपस में शादी की जिद पर अड़ीं दो युवतियां, दिनभर चली पंचायत और फिर…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏