आजमगढ़ : खेल-कूद से बढ़ती है स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना- दिनेशकांत

आजमगढ़ : खेल-कूद से बढ़ती है स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना- दिनेशकांत

# स्मृतिशेष वीरेंद्र यादव प्रमुख की याद में मैराथन दौड़ प्रतियोगिता आयोजित

अम्बारी।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                   पूर्वांचल के बाहुबली कुनबे कांत परिवार के सर्वप्रिय, हरदिल अजीज स्व. वीरेंद्र यादव प्रमुख की स्मृति में एक मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। फोर्स फिजिकल एकेडमी द्वारा आयोजित 1600 मीटर मैराथन दौड़ प्रतियोगिता के आयोजक टाइगर यादव एंव प्रशिक्षक मिथिलेश यादव रहे। कार्यक्रम में कांत परिवार के सभी दिग्गजों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कार्यक्रम को सफल बनाने में महती भूमिका निभाई।
अम्बारी चौकी क्षेत्र अंतर्गत खानजहांपुर स्थित श्रीपति यादव इण्टर कॉलेज के मैदान पर आयोजित मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का शुभारंभ समाजसेवी युवानेता दिनेशकांत यादव ने फीता काटकर किया। इस दौरान श्री यादव ने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल-कूद से स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना जागृत होती है और जीत की ललक में आदमी और निखरता है। जीत दर्ज करने वाला अपने स्थान पर काबिज रहने के लिए मेहनत करता है तो वहीं हारने वाला अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए मेहनत करता है।
इस दौरान ग्राम प्रधान सरांवा लल्लन यादव, पूर्व सासंद रमाकांत यादव, विधायक फूलपुर-पवई अरुण कांत यादव, समाजसेवी रविकांत यादव, ब्लाक प्रमुख पवई वरूण कांत यादव, ब्लाक प्रमुख फूलपुर अर्चना यादव, जिला पंचायत सदस्य आशा यादव ने उपस्थिति दर्ज कराई।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मामूली विवाद में हुई मारपीट में महिला घायल
Next articleजौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने अधेड़ को पीटकर किया घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏