आजमगढ़ : गहमा-गहमी के बीच आवंटित हुआ चुनाव चिन्ह

आजमगढ़ : गहमा-गहमी के बीच आवंटित हुआ चुनाव चिन्ह

# तीन ग्रामसभा मे क्षेत्र पंचायत सदस्य का निर्विरोध निर्वाचन तय

मेंहनगर।
राकेश चतुर्वेदी
तहलका 24×7
                  स्थानीय विकास खण्ड में पंचायत चुनाव के लिए प्रत्याशियों को रविवार को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए गए। किसी को इमली तो किसी को अनाज ओसता किसान, किसी को कन्नी आदि चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। प्रत्याशी अपने चिन्ह को पाते ही अधिक से अधिक मतदाताओं के बीच ले जाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाने लगे हैं।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन के बाद रविवार को चुनाव का दूसरा पड़ाव चुनाव चिन्ह आवंटन का कार्य पूरा हो गया। सभी ग्राम सभाओं का विकास खण्ड पर वापसी के बाद शाम तीन बजे के बाद निर्विरोध चुने जाने वाले क्रमशः पूनम सिंह पत्नी यशवंत सिंह गप्पू को ग्राम सभा डीहा से निर्विरोध चुने जाने पर जतन का आभार प्रकट किया, पूर्व ब्लाक प्रमुख डॉ कैलाश यादव ग्राम सभा कंझारी से निर्विरोध होने पर ग्रामीणों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

श्री प्रमुख ने लोगो का आभार प्रकट किया। इसी क्रम मे ग्राम सभा गद्दीपुर मे शशिकला ने भी जनता का दिल जीत कर निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदय बनी। आवंटन चिन्ह लेकर ग्राम प्रधान, सदस्य ग्राम पंचायत व सदस्य क्षेत्र पंचायत के लिए चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। चुनाव चिन्ह आवंटित करने के लिए हिंदी वर्णमाला का उपयोग किया गया है। इसमें क्रमवार जैसे जैसे नाम वर्णमाला में बढ़ता गया। वैसे वैसे प्रत्याशी को चुनाव चिन्ह मिलता गया। चुनाव चिन्ह पाते ही प्रत्याशी खुशी से भगवान का स्मरण करते हुए अपने वोटरों को रिझाने के लिए हर मुमकिन कार्य कर रहे हैं।
Apr 12, 2021

Previous articleजौनपुर : मुख्य चिकित्सा अधीक्षक हुए कोरोना संक्रांति
Next articleजौनपुर : शीतला धाम में एक बार मे पांच लोगों को ही दर्शन की अनुमति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏