आजमगढ़ : गैंगस्टर कुंटू सिंह की पत्नी और पूर्व प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आजमगढ़ : गैंगस्टर कुंटू सिंह की पत्नी और पूर्व प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                प्रदेश के टॉप-10 अपराधी ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह की पत्नी और पूर्व प्रधान के खिलाफ आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। देवपुर कमालपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।
प्रधान प्रतिनिधि का आरोप है कि दोनों द्वारा उन्हें जान-माल की धमकी दी जा रही है। सगड़ी तहसील क्षेत्र के देवपुर कमालपुर गांव की महिला प्रधान रमावती देवी के पुत्र हरिवंश कुमार का आरोप है कि गांव के पूर्व प्रधान सभापति सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान ग्रामसभा की जमीन को कुंटू सिंह के नाम आवंटन कर दिया है।
प्रधान पुत्र का आरोप है कि गांव में कराए जा रहे विकास कार्यों में पूर्व प्रधान द्वारा अवरोध उत्पन्न करने के साथ ही प्रधान पक्ष को जान-माल की धमकी दी जा रही है। इतना ही नहीं पूर्व प्रधान के कहने पर गैंगस्टर कुंटू सिंह की पत्नी भी फोन पर दबाव बना रही हैं। इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने कुंटू सिंह की पत्नी और पूर्व प्रधान के खिलाफ जान मारने की धमकी एवं दलित उत्पीड़न का मामला पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
Previous articleजौनपुर : हत्यारोपी अभियुक्त को पंवारा पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : तीस हजार रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏