आजमगढ़ : घटिया सामग्री के प्रयोग से आक्रोशित लोगों ने रोका निर्माण कार्य

आजमगढ़ : घटिया सामग्री के प्रयोग से आक्रोशित लोगों ने रोका निर्माण कार्य

# नगर पंचायत माहुल मे हो रहा था इंटरलॉकिंग व नाली का निर्माण

अंबारी।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
               माहुल नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच सरदार बल्लभ भाई पटेल नगर में नाली व इंटरलॉकिंग में घटिया सामान के प्रयोग का आरोप लगाते हुए वार्ड के लोगों ने काम रोक दिया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चेयरमैन बदरेआलम ने वार्ड के लोगों को शांत कराया। वार्ड के लोगों ने निर्माण कार्य में बरती जा रही लापरवाही की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की।

नगर पंचायत माहुल के वार्ड नंबर पांच में कार्यदायी संस्था डूडा द्वारा ठेकेदार के माध्यम से 100 मीटर रास्ते पर इंटरलॉकिंग व बीच में नाली का निर्माण कार्य गत दस दिनों से कराया जा रहा था। कार्य अभी खत्म नहीं हुआ था कि इंटरलॉकिंग धंसने लगी और नाली पर रखी पटिया धंसना शुरू हो गया। जिसे देख वार्डवासी भड़क गए और निर्माणाधीन रास्ते पर एकत्र होकर काम रूकवा दिया और प्रदर्शन शुरू कर दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे चेयरमैन बदरेआलम ने निर्माण कार्य में बरती गई लापारवाही को देखा और फोन के माध्यम से इसकी सूचना डूडा के परियोजना अधिकारी अरविंद पांडेय को दिया और वार्डवासियों को समझा-बुझाकर प्रदर्शन समाप्त कराया। वार्ड के सभासद ओमप्रकाश बिंद, शीला बिंद, अशोक, जियालाल, प्रेमा आदि ने चेयरमैन से पूरे मामले की जांच करा कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। चेयरमैन ने वार्ड के लोगों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया।