आजमगढ़ : टार्च जलाने को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने, क्षेत्र में बढ़ा तनाव

आजमगढ़ : टार्च जलाने को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने, क्षेत्र में बढ़ा तनाव

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                निजामाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत फरिहां-पूरवा गांव में शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे टार्च जलाने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग जुटने लगे थे। इसकी सूचना मिलने पर निजामाबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को समझाबुझा कर शांत कराया। दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इलाके में तनाव बना हुआ है।फरिहां पूरवा गांव निवासी सीताराम यादव व इसराइल का मकान आमने-सामने है।

शुक्रवार की रात सीताराम के दरवाजे पर इसराइल के घर से बार-बार टार्च जलाया जा रहा था। सीताराम का आरोप है कि इसराइल का पुत्र सैफुल्ला हामिद व सोनू अपने घर से बार-बार टार्च जला रहे थे। सीताराम इसकी शिकायत करने इसराइल के घर पहुंचा तो दोनों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद मारपीट भी हुई इसके बाद दोनों पक्षों के लोग लामबंद होने लगे। सूचना मिलते ही निजामाबाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके साथ ही दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। एसएचओ यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : धान क्रय केंद्रों पर किसान हो रहे हैं हलकान
Next articleआजमगढ़ : सिंदूरदान के वक्त दूल्हे को आई मिर्गी, दुल्हन ने किया शादी से इनकार किया
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏