आजमगढ़ : ढाई दशक से लगातार जीतने वाले पूर्व प्रधान की नैय्या डूबी, मिली करारी शिकस्त

आजमगढ़ : ढाई दशक से लगातार जीतने वाले पूर्व प्रधान की नैय्या डूबी, मिली करारी शिकस्त

# चरौवा गांव के नव निर्वाचित प्रधान रमेश यादव ने तोड़ा 25 वर्ष पुराना तिलिस्म

दीदारगंज।
सत्येंद्र यादव
तहलका 24×7
              फूलपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत चरौवां में रमेश यादव ने 356 वोटों के अंतर से भारी जीत दर्ज करते हुए 25 वर्ष पुराने तिलिस्म को ढहा दिया जिसकी चर्चा क्षेत्र में चटखारे के साथ की जा रही है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 को लेकर लगाई जाने वाली सभी अटकलों पर विराम लग गया है। परिणाम आते ही कहीं खुशी तो कहीं गम देखने को मिला। शासन के तमाम बंदिशों के बावजूद भी समर्थकों ने जश्न मनाया और अबीर गुलाल खूब उड़ाए और डीजे पर बुजुर्ग थिरकते दिखे।
फूलपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत चरौवां में अंगद की तरह पांव 25 वर्षों से अपना तिलिस्म जमाये पूर्व प्रधान को युवा प्रत्याशी रमेश यादव इस बार 356 मतों के भारी अंतर से शिकस्त दी। ज्ञात हो कि उक्त ग्राम पंचायत में 25 वर्षों से गांव के राम नागर यादव प्रधान बनते चले आ रहे थे और इस बार भी अपने कूटनीति के बल पर चुनाव में उतरे थे लेकिन दो दशकों से तिलमिलाये मतदाताओं ने जहाँ गांव के कर्मठशील, जुझारू और ईमानदार युवा दिलों की धड़कन प्रत्याशी के रूप में रमेश यादव को चुनाव मैदान में उतार कर विजयी बनाया। वहीं फिर से ग्राम प्रधान का सपना देखने वाले पूर्व प्रधान के उम्मीदों पर पानी फेर दिया।
रविवार को चुनाव परिणाम आते ही नव निर्वाचित युवा प्रधान रमेश यादव के समर्थकों ने फूलमाला, अबीर, गुलाल व पटाखे लेकर उनके आने का इंतजार करने लगे। जीत का प्रमाणपत्र लेकर जैसे ही रमेश यादव गांव पहुंचे तो समर्थकों ने उन्हें फूल-मालाओं से लादकर खूब अबीर और गुलाल उड़ाए तथा पटाखे फोड़कर विजय का जश्न मनाया। बातचीत में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान ने बताया कि जिस उम्मीद से मतदाताओं ने भरपूर सहयोग देकर जीत दिलाई है मैं सबका आभारी रहूंगा और गांव का विकास और जनता की सेवा ही मेरी प्राथमिकता होगी।
Previous articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में अधिवक्ता की दर्दनाक मौत, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
Next articleजौनपुर : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏