आजमगढ़ : थानांतर्गत टाप-10 अपराधियों की जानकारी न होने पर एसएसआई लाइन हाजिर

आजमगढ़ : थानांतर्गत टाप-10 अपराधियों की जानकारी न होने पर एसएसआई लाइन हाजिर

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                  नवागत कप्तान ने अपने वादे के मुताबिक काम शुरू कर दिया है। गुरुवार की रात बिना बताए जीयनपुर कोतवाली पहुंचे एसपी अनुराग आर्य ने निरीक्षण की शुरुआत की तो एक एसएसआई को यही पता नहीं था कि क्षेत्र में कितने टापटेन अपराधी हैं। इस पर पारा चढ़ा तो एसएसआई को लाइन हाजिर कर दिया। जनसुनवाई रजिस्टर में दो दिनों से कोई मामला दर्ज न होने पर भी नाराजगी जताई।
एसपी ने कार्यालय के अपराध रजिस्टर, महिला हेल्प डेस्क रजिस्टर, पासपोर्ट रजिस्टर, अपराध रजिस्टर, न्यायालय आर्डर बुक, टाप टेन लिस्ट आदि अभिलेख चेक किया।जनसुनवाई रजिस्टर तथा महिला हेल्प डेस्क रजिस्टर पर 27 व 28 की तिथि में कोई प्रार्थना पत्र अंकित नहीं किया गया था। निरीक्षण के दौरान कई कमियां पाई गईं।वरिष्ठ उप निरीक्षक केसर यादव को टाप-10 अपराधियों के बारे में जानकारी न होने तथा लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर किया गया।
पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना कार्यालय में वर्दी न पहनने पर हेड मोहर्रिर महबूब आलम व आरक्षी गंगा सागर को ओआर से दंडित किया गया। उपस्थित पुलिसकर्मियों को अभिलेखों के रखरखाव हेतु उचित दिशा-निर्देश दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने निर्देश दिया कि जनता की शिकायत व समस्या सुनकर तत्काल कार्रवाई करें, वरना कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कृषि कार्यालय एवं सिचाई विभाग का नोडल अधिकारी ने किया निरीक्षण
Next articleजौनपुर : 48 हजार रुपये व फोन चोरी का आरोपी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏