आजमगढ़ : दुखद ! इलाज के लिए दादा को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचा बालक

आजमगढ़ : दुखद ! इलाज के लिए दादा को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचा बालक

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
             एक वायरल वीडियो स्वास्थ्य महकमे व्याप्त दुर्व्यवस्थाओं की कलई खोल रहा है। बीमार दादा को इलाज के लिए एक मासूम बालक ठेले पर लाद कर अस्पताल ले जा रहा है। उसे न तो एंबुलेंस की सुविधा मिली न ही पास के अस्पताल पर डॉक्टर ही मिले। समाजवादी युवजन सभा से जुड़े छात्र नेता ने वीडियो वायरल कर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य व्यवस्था पर जम कर कटाक्ष किया है।वायरल वीडियो कंधरापुर थाना क्षेत्र के महराजपुर गांव का है। गांव निवासी एक वृद्ध की तबीयत खराब है।

अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था न होने पर वृद्धा का पोता ठेला पर दादा को सुला कर खुद ठेला खींचते हुए अस्पताल के लिए रवाना हुआ। पीएचसी सेहदा अनवरगंज पहुंचने पर वहां डॉक्टर नहीं मिले तो बालक परेशान हो उठा और फिर दूसरे अस्पताल के लिए ठेला लेकर खींचते हुए बढ़ चला। रास्ते में सपा युवजन सभा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लालजीत यादव की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने वीडियो बना कर वायरल कर दिया और बयान जारी कर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य व्यवस्था पर जम कर कटाक्ष किया। वहीं इस बाबत पूछे जाने पर जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जानकारी होने से इंकार कर रहे है।
Previous articleआजमगढ़ : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे और मंदुरी एयरपोर्ट के लोकार्पण की करें तैयारी
Next articleवाराणसी : घर से गायब छात्रा का झाड़ियों में मिला शव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏