आजमगढ़ : पहले धर्म छिपाकर किशोरी से किया विवाह, फिर परिजनों के आगे दिया परोस

आजमगढ़ : पहले धर्म छिपाकर किशोरी से किया विवाह, फिर परिजनों के आगे दिया परोस

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
               कंधरापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी ने एक युवक पर धर्म छिपा शादी करने और उसके बाद देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है। उसने एसपी को दी गई तहरीर में कहा है कि युवक कैटरिंग की आड़ में लड़कियों को फंसा कर रैकेट चलाता है।
एसपी को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि वह शादी समारोह में वेटर का काम करती थी। इसी दौरान एक लड़के से उसकी मुलाकात हुई। उसने अपनी कैटरिंग कंपनी में काम करने का आफर दिया। इसके बाद वह उसे लेकर जाफरपुर स्थित कांशीराम आवास ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उससे ब्रह्मबाबा स्थान पर जाकर शादी कर ली। दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। वह एक बच्चे की मां बन गई। दबाव बनाने पर वह उसे ससुराल ले गया तो पता चला कि वह शादीशुदा है। पहली पत्नी ने शादी का विरोध करना शुरू किया तो उसने कहा कि हमारे धर्म में चार विवाह का रिवाज है। मगर उसके ससुराल वालों ने एक नहीं सुनी। उसे घर से निकाल दिया। तब वह उसे निजामाबाद ले गया और एक मकान में रख दिया। वहां उसके भाई आए और उन्होंने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पति को जब यह बात बतायी तो उसने तलाक देने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। उसके जेवरात और कैटरिंग में काम कर कमाए गए पैसे भी छीन लिए। उस पर जानलेवा हमला भी किया गया। मायके वालों किसी तरह उसकी जान बचाई।

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : ग्रामसभा की भूमि पर अवैध कब्जा, ग्रामीणों ने किया विरोध-प्रदर्शन
Next articleजौनपुर : मुख्यमंत्री योगी, केंद्रीय मंत्री गडकरी का आज जौनपुर में आगमन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏