आजमगढ़ : पुलिस के हत्थे चढ़े शूटरों ने खोला राज..

आजमगढ़ : पुलिस के हत्थे चढ़े शूटरों ने खोला राज..

# कहा- गोंडा में तैनात दरोगा ने दी थी मर्डर करने की सुपारी..

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                आजमगढ़ पुलिस ने गैरजनपदीय तीन शातिर बदमाशों को पकड़ने में सफलता पाई। बदमाश भाड़े पर हत्या करने के लिए गोंडा जिले से यहां आए थे। अल्लीपुर गांव निवासी और गोंडा में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने इन बदमाशों को अपने गांव के ही रहने वाले एक युवक की हत्या की सुपारी दी थी। घटना होने के पूर्व ही पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि रानी की सराय थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव स्थित डीह बाबा स्थान से पुलिस ने बृहस्पतिवार को तीन संदिग्ध युवकों को मुखबिर की सूचना पर पकड़ा।

पकड़े गए तीनों बदमाश गोंडा जनपद के नबाबगंज थाना अंतर्गत तुलसीपुर माझा के रहने वाले हैं। उन्होंने पूछताछ में अपना नाम दीनानाथ यादव, डफली यादव व देवेंद्र यादव बताया।इनके पास से एक अपाची बाइक, दो तमंचा, छह कारतूस व 2050 रुपये बरामद हुआ। थाने लाकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो बदमाशों ने बताया कि अल्लीपुर गांव निवासी अखिलेश यादव गोंडा जिले के कौड़िया थाने में बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात हैं। इनके भाई की कुछ दिनों पूर्व गांव में हत्या हो गई थी।
जिसमें मुकदमा दर्ज हुआ और अभियुक्त गिरफ्तार कर जेल भी भेजे गए। इतना ही नहीं अभियुक्तों पर गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई भी हुई। एक अभियुक्त राहुल इन दिनों जमानत पर छूट कर आया था। एसआई अखिलेश ने उसी की हत्या की सुपारी इन्हें दी थी।इसके लिए एसआई ने उन्हें 20 हजार रुपये भी दिया था। घटना के पूर्व ही रानी की सराय पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया। जिस पर एसपी ने बदमाशों को पकड़ने वाली पूरी टीम को 15 हजार रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा की है।

# साजिश रचने वाला दरोगा भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

रानी की सराय पुलिस द्वारा ने हत्या करने आए तीन गैर जनपदीय अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के आधार पर चौथे आरोपी के रूप में गोंडा जनपद में तैनात दरोगा अखिलेश यादव को भी चिह्नित किया। शुक्रवार को रानी की सराय थाना पुलिस ने गोंडा जिले में तैनात दरोगा को भी गिरफ्तार कर लिया। एसपी अनुराग आर्य ने चौथे अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिए जाने पर रानी की सराय थाना पुलिस की सराहना किया है। 
Previous articleइसी माह होगा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण
Next articleआजम खां की भैंसे ढूंढने वाली पुलिस अब ढूंढ़ेगी कांग्रेसी नेता की घोड़ी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏