आजमगढ़ : प्रत्याशी ने दिया मतगणना प्रभावित करा चुनाव जीतने की धमकी

आजमगढ़ : प्रत्याशी ने दिया मतगणना प्रभावित करा चुनाव जीतने की धमकी

# दूसरे प्रत्याशी ने डीएम से लगाई निष्पक्ष मतगणना कराने के लिए गुहार

आजमगढ़।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                     विकासखंड के अंतर्गत पिलखुआ गांव के एक प्रत्याशी ने मतगणना प्रभावित कर चुनाव जीत लेने की धमकी दी। वहीं दूसरे प्रत्याशी ने जिला अधिकारी व निर्वाचन अधिकारी व प्रदेश स्तरीय निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर मतगणना को निष्पक्ष कराने की गुहार लगाई है और धमकाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार विकासखंड ठेकमा के अंतर्गत पिलखुआ गांव में ग्राम पंचायत प्रधान पद का 19 अप्रैल को चुनाव हुआ। चुनाव समाप्त होने के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। जिसमें 2 प्रत्याशियों का आमना सामना चर्चा का विषय बना हुआ है।प्रधान पद के प्रत्याशी अरशद का कहना है उसे ग्राम प्रधान के चुनाव में जनता का पूरा सहयोग मिला है और उसे चुनाव जीतने पूरी संभावना है।

आरोप है कि उसके प्रतिद्वंदी गांव में यह चर्चा कर रहे हैं कि चुनाव किसी भी ढंग से हम को जीतना है, चाहे अधिकारियों को क्यों न खरीदना पड़े। धमकी दिया कि पूरी मतगणना को प्रभावित कर चुनाव जीत लूंगा और विपक्षी कुछ नहीं कर पाएगा। पिछले पंचवर्षीय मैंने ऐसे ही करा कर चुनाव जीता था। जिससे प्रत्याशी अरशद खान पूरी तरह सहम गया हैं। विरोधी द्वारा मतगणना प्रभावित कर उनको नुकसान पहुंचाने की आशंका जताई है।

जिसके चलते उन्होंने आजमगढ़ के जिला अधिकारी, निर्वाचन अधिकारी, निर्वाचन अधिकारी लखनऊ को पत्र लिखकर इस मामले का हवाला देते हुए कहा कि विपक्षी मतगणना को किसी भी तरीके से प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए किसी भी तरीके से मतगणना ऐसे कर्मचारियों से कराया जाए जिससे प्रभावित ना हो और मतगणना पूरी तरह से साफ सुथरी हो। प्रत्याशी के इस आरोप पत्र को जिलाधिकारी आजमगढ़ ने संज्ञान में लिया है।
Apr 24, 2021

Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुघर्टना में तीन घायल
Next articleशहर-शहर आक्सीजन के लिए हाहाकार.. दिल्ली/अमृतसर में 30 लोगों की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏