आजमगढ़ : फर्जी आईडी बना हजम किया था 410 बोरी चावल

आजमगढ़ : फर्जी आईडी बना हजम किया था 410 बोरी चावल

# पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, ट्रक बरामद

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                   पवई थाना क्षेत्र के एक गल्ला व्यवसायी का 410 बोरी चावल ट्रक चालक ने फर्जी आईडी बना कर गबन कर लिया गया था। गल्ला व्यवसायी ने फूलपुर कोतवाली में तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक ट्रक भी बरामद किया गया है।
पवई थाना क्षेत्र के ओरिल डिहवा गांव निवासी रामलगन मौर्या पुत्र स्व. देवी मौर्या ने अपनी तहरीर में बताया कि मेरी कंपनी के 410 बोरी चावल को फर्जी आईडी बना कर निश्चित स्थान पर न पहुंचा कर ट्रक चालक व सहयोगियों ने रास्ते में ही गबन कर लिया। उसने अजय पुत्र रामनाथ निवासी गंगापुर पेड़रा थाना सरायमीर, चंचल पांडेय निवासी खरिहानी थाना तरवां व धर्मराज पाल पुत्र स्व. रामलाल पाल निवासी भनेऊरा थाना बहरिया जनपद प्रयागराज व एक अज्ञात को नामजद किया था।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया। शुक्रवार को पुलिस एक नामजद अभियुक्त अजय कुमार पुत्र रामनाथ को बिलारमऊ बाजार से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक ट्रक भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने उसका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है। शेष अभियुक्तों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
Previous articleबीएचयू दुर्व्यवस्थाओं की मकड़जाल में, जिम्मेदारों की आंखे पत्थराई, सब बने धृतराष्ट्र
Next articleआजमगढ़ : साइबर थाना पुलिस ने वापस कराए खाते से गायब 3.64 लाख रुपये
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏