आजमगढ़ : बदहाल व्यवस्थाओं का दंश झेल रहा है नगर पंचायत जीयनपुर

आजमगढ़ : बदहाल व्यवस्थाओं का दंश झेल रहा है नगर पंचायत जीयनपुर

# 19 सूत्रीय ज्ञापन सौंप कर समाजसेवी ने किया जल्द से जल्द निस्तारण की अपील

आजमगढ़।
फैजा़न अहमद
तहलका 24×7
                जीयनपुर नगर पंचायत क्षेत्र बदहाल व्यवस्थाओं का दंश झेल रहा है। दुर्व्यवस्थाओं के चलते आम जनमानस का जीवन नारकीय हो गया है। इसी दिक्कतों की ओर ध्यानाकर्षण के लिए समाजसेवी नेहाल मेंहदी ने 19 सूत्रीय ज्ञापन नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को सौंप कर समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण की अपील की है।समाजसेवी नेहाल मेंहदी ने बताया कि नगर पंचायत जीयनपुर क्षेत्र में चहुंओर कूड़े का अम्बार लग गया है, बजबजाती नालियां और नालियों का पानी सड़कों पर फैलने से पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है। वहीं कूड़े ढेर पर मंडराते छुट्टा पशुओं से जीवन नारकीय हो गया है।

जर्जर गड्ढे वाली सड़कें और मनमाने ढंग से बनाए गये ब्रेकर से क्षेत्र वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नगर पंचायत द्वारा यातायात की सुविधा के लिए टैम्पो स्टैंड की उचित व्यवस्था न होने के कारण आए दिन नगर में जाम की स्थिति बनी रहती है जिस कारण ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। नगर की धरोहर कही जाने वाली गढ़ही की भी साफ़ सफाई, सुंदरता, धार्मिक स्थलों का सौन्दर्यीकरण, बिलरियागंज रोड़ एवं नौशहरा में जलभराव जैसे अनेकों मुद्दों के बाबत 19 सूत्रीय ज्ञापन नगर पंचायत के जिम्मेदारों समेत जिलाधिकारी आजमगढ़, आयुक्त आजमगढ़ एंव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रेषित किया गया है। अब देखना होगा कि नगर पंचायत के जिम्मेदारों के कान पर जूं कितनी जल्दी रेंगती है यह आने वाला वक्त बताएगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सोंधी ब्लाक में तीन और मिले कोरोना पॉजिटिव, सतर्क हुआ स्वास्थ्य महकमा
Next articleसुल्तानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर से टकराकर पलटी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏