आजमगढ़ : बसपा से नाता तोड़ भाजपा में शामिल हुई विधायक वंदना सिंह

आजमगढ़ : बसपा से नाता तोड़ भाजपा में शामिल हुई विधायक वंदना सिंह

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                   लंबे समय से चल रही अटकलों के बाजार को बुधवार को उस समय विराम लग गया जब लखनऊ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में विधायक वंदना सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया। जिसके कारण सर्द मौसम में भी सगड़ी क्षेत्र की राजनीतिक गलियारों की सरगर्मियां तेज हो गई।

बताते चले कि वर्तमान विधायक वंदना सिंह के पति स्व. सर्वेश सिंह सीपू भी विधायक थे। बीते 19 जुलाई 2013 को उनकी हत्या उनके ही जीयनपुर स्थित आवास के बाहर बदमाशों द्वारा गोली मारकर कर दी गई थी। जिसके बाद बसपा के टिकट पर वंदना सिंह ने चुनाव लड़ा और विजई हुई। विधायक वंदना सिंह के भाजपा में शामिल होने की कयासबाजी लंबे समय से चल रही थी।
उनके करीबी सूत्रों के अनुसार अभी हाल ही में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन पर ही सगड़ी विधायक वंदना सिंह भाजपा में शामिल होने वाली थी लेकिन सरकारी कार्यक्रम होने के कारण उन्हें मना कर दिया गया था लेकिन बुधवार को लखनऊ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में वह बसपा से नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हुई। उनके सत्तासीन दल में जाने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि सगड़ी सीट की चुनावी गणित में अभी बहुत से बदलाव भविष्य में देखने को मिलेंगे।
Previous articleसूर्य प्रकाश सिंह “मुन्ना”
Next articleजौनपुर : स्टेब्लाइजर से लगी आग में तीन झुलसे एक की हालत गंभीर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏