आजमगढ़ : मनबढ़ों द्वारा सार्वजनिक नाला पाटने से सैकड़ों एकड़ धान की फसल बर्बाद

आजमगढ़ : मनबढ़ों द्वारा सार्वजनिक नाला पाटने से सैकड़ों एकड़ धान की फसल बर्बाद

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 मेंहनगर तहसील क्षेत्र के गंजोर ग्राम का सार्वजनिक नाला कुछ लोगों द्वारा पाट दिए जाने से सैकड़ों एकड़ धान की फसल बर्बाद हो रही है। पिछले दिनों भारी बरसात होने पर धान की फसल डूबने लगी थी। किसानों की शिकायत पर तत्कालीन उपजिलाधिकारी प्रियंका प्रियदर्शिनी ने पुलिस बल भेजकर नाले को खोलवा दिया था।कुछ दिन बाद पुन: गांव के लोगों ने 15 मीटर तक पाट दिया। सैकड़ों बीघा धान की फसल पककर कटने के कगार पर है।

पानी की निकासी न होने के कारण खेतों में पानी लगा हुआ है जिससे धान नहीं कट पा रहा है। यदि नाला नहीं खुला तो धान की तैयार फसल किसानों के घर में नहीं पहुंच पाएगी। नाले को पुन: खोलवाने के लिए उपजिलाधिकारी से लेकर तहसीलदार और नायब तहसीलदार से किसानों ने बार-बार अनुरोध किया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। नंदू यादव, श्यामा यादव, सूबेदार सिंह, हवलदार सिंह, शिवनाथ यादव, श्यामदेव यादव, सलट यादव, पंचराम यादव, रामसुख यादव, बाबुराम यादव आदि ने जिलाधिकारी से तत्काल समस्या के निराकरण की मांग की है।

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : नेक पहल ! गरीबों के घर दीए और मिष्ठान लेकर पहुंची खाकी, बोली “हैप्पी दीपावली”
Next articleदीपावली धमाका : यूपी में आज से मिलेगा पेट्रोल और डीजल 12 रुपये सस्ता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏