आजमगढ़ : मामूली बात को लेकर भिड़े दो पक्ष, नौ लोग घायल

आजमगढ़ : मामूली बात को लेकर भिड़े दो पक्ष, नौ लोग घायल

सगड़ी।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद गांव में रविवार को मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जमकर चले लाठी-डंडा से नौ लोग घायल हो गए। सूचना पर कई थानों की फोर्स व अधिकारी मौके पर पहुंचे घायलों को अस्पताल भेजा। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।अंजान शहीद गांव के दलित बस्ती निवासी दुर्जन के घर धान की कुटाई होनी थी। गांव का ही मुमताज अपनी धान कूटने की मशीन लेकर दुर्जन के घर जा रहा था।रास्ते में दलित बस्ती निवासी अरविंद ने मुमताज से कहा कि बिजली के गए तार को बचा कर मशीन लेकर जाना।

इस पर मुमताज ने कहा कि उसने तार बचाने का ठीका नहीं लिया है। इसी बात को लेकर अरविंद व मुमताज में कहासुनी हो गई। मुमताज ने अपने घर पर फोन कर दिया तो कुछ ही देर में उसके घर के छह लोग बाइक से लाठी-डंडा लेकर पहुंच गए। मुमताज पक्ष के लोगों ने अरविंद के साथ ही उसके घर के लोगों पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया। मारपीट की इस घटना में अरविंद (25), धर्मेंद्र (40), संजय (30), लीलावती (55), सीमा (16), भीम (17), श्यामलाल (26), प्रहलाद (50) व विजय (17) घायल हो गए। मारपीट की जानकारी होते ही जीयनपुर कोतवाली के अलावा कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ व सीओ महेंद्र शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। सभी घायलों को अस्पताल भेज कर भर्ती कराया गया जहां धर्मेंद्र की हालत गंभीर है। घटना के बाद हमलावर मौके से भागे हुए हैं।

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : नहीं थम रहा है मनरेगा का भ्रष्टाचार, डकार गये लगभग 35 लाख
Next articleजौनपुर : पालिकाध्यक्ष और सभासद के बीच मारपीट, मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏