आजमगढ़ : मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़ : मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
              फूलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित हथनौरा कला गांव के समीप मंगलवार की देर रात बदमाशों से मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी विवेक सिंह घायल हो गया। घायल अवस्था में पुलिस बदमाश को लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंची। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि फूलपुर कोतवाली पुलिस रात 10:30 बजे चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान हथनौरा कलां गांव के पास एक बाइक सवार तीन युवक आते दिखे। रोकने की कोशिश पर उनके द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई।

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं दो अन्य बदमाश अंधरे का फायदा उठा कर भाग निकले जिनकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाश की पहचान विवेक सिंह पुत्र राम नारायण सिंह निवासी गजौर थाना मेंहनगर के रूप में हुई। बदमाश के कब्जे से 22 जुलाई को सदरपुर बरौली में ग्राहक सेवा केंद्र से लूट-पाट करने की कोशिश व उसे गोली मारने के बाद भागते हुए एक राहगीर से लूटी हुई बाइक समेत तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। 
Previous articleपत्नी से विवाद के बाद पति ने चार बच्चों संग खाया जहर
Next articleजौनपुर : छत पर खेल रहे तीन बच्चे करंट से झुलसे
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏