वीभत्स घटना में दो बच्चियों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

वीभत्स घटना में दो बच्चियों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

# रसोई गैस के लीकेज से लगी आग से झुलसी थी तीनों बच्चियां

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
             जनपद के नगर पंचायत माहुल अंतर्गत इमामगढ़ मोहल्ले में रविवार की शाम एक व्यक्ति के घर में रसोई गैस सिलिंडर के पाइप में रिसाव के चलते आग लग गई। इस वीभत्स हादसे में दो मासूम बच्चियों की झुलस कर मौत हो गई। वहीं एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, माहुल इमामगढ़ निवासी दिनेश यादव कस्बे मे ही एक मिठाई की दुकान पर काम करता है। रविवार की शाम उसकी पत्नी माधुरी रसोई में खाना बना रही थी। रसोई में ही उसकी तीनों बच्चियां दीपांजलि (11), श्रेयांशी (6) और श्रेजल (4) भी मौजूद थी। माधुरी किसी काम से रसोई से बाहर चली गई, लेकिन बच्चियां वहीं पर थीं। इसी दौरान गैस सिलिंडर के पाइप और रेगुलेटर से हुए रिसाव के चलते आग लग गई। तीनों बच्चियां आग की चपेट में आकर झुलस गईं। चीख-पुकार सुनकर मां माधुरी के साथ ही आस-पास के लोग भी मौके पर जुट गए।

लोगों ने किसी तरह बालू आदि डाल कर आग पर काबू पाया और तीनों बच्चियों को रसोई से निकाल कर इलाज के किए कस्बा स्थित निजी नर्सिंग होम ले गए। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद दीपांजलि व श्रेयांशी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, श्रेजल की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। घटना से परिजनों समेत कस्बे में कोहराम मच गया है।
Previous articleमां विंध्यवासिनी के एक भक्त ने भेंट की एक किलो सोने का मुकुट व चरण
Next articleजौनपुर और मिर्जापुर में नकल करते पकड़े गए तीन छात्र
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏