आजमगढ़ : युवक ने रची सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश, गिरफ्तार

आजमगढ़ : युवक ने रची सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश, गिरफ्तार

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 मुबारकपुर कस्बे में शुक्रवार को सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास को पुलिस ने विफल कर दिया। इसका षड्यंत्र रचने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में मामला खुला कि उधारी की रकम डकारने के लिए उनसे यह साजिश रची थी।मुबारकपुर कस्बा के पुरानी बाजार मुहल्ला निवासी यासीर अरफान ने शुक्रवार को मुबारकपुर चौकी में शिकायत की थी कि पुराखिजिर मुहल्ला स्थित इस्लामिया हास्पिटल के पास कुछ लोगों ने उसे घेरकर धर्म विशेष पर टिप्पणी की।

उसकी दाढ़ी पकड़ कर चाकू से हमला भी किया, जिससे उसका कुर्ता फट गया और मोबाइल टूट गया। हमला करने वाले चंदन-तिलक लगाए थे और लालरंग के गमछे से मुंह ढके थे। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। मौके पर जाकर लोगों से पूछताछ की। सीसी कैमरे की फुटेज देखी। कहीं भी घटना होने के साक्ष्य नहीं मिले।
इसके बाद यासीर को लेकर पुलिस थाने पर पहुंची और कड़ाई से पूछ-ताछ किया तो उसने पूरी साजिश का खुलासा कर दिया। उसने बताया कि मैने पांच माह पूर्व कमरूल हक नाम के व्यक्ति से 3600 रुपये उधार लिया था, जिसे दे नहीं पा रहा था। इसी के चलते यह साजिश रची, ताकि कस्बे का माहौल खराब हो और उसे उधारी का पैसा न देना पड़े। पुलिस ने माहौल खराब करने की साजिश रचने के आरोप में यासिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Previous articleआजमगढ़ : घटिया सामग्री के प्रयोग से आक्रोशित लोगों ने रोका निर्माण कार्य
Next articleजौनपुर : नपा ने छुट्टा पशुओं की गिनती तो कर ली पर गोशाला में रखना भूल गए जिम्मेदार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏