आजमगढ़ : रोडवेज की कमाई पर निजी बस संचालक डाल रहे हैं दिनदहाड़े डाका

आजमगढ़ : रोडवेज की कमाई पर निजी बस संचालक डाल रहे हैं दिनदहाड़े डाका

# रोडवेज के ठीक सामने से बैठाते हैं सवारी, रोडवेज प्रशासन ने साध रखी है रहस्यमयी चुप्पी

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 निजी वाहन स्वामी रोडवेज प्रशासन के समानांतर सत्ता चला रहे हैं। सरकारी बस अड्डे के सामने बसें लगाकर सवारियां भरी जा रही हैं। निजी वाहन स्वामियों के इस कृत्य से सरकारी खजाने पर चोट पड़ रहा है। सब कुछ जानने के बावजूद अधिकारी खामोशी की चादर ताने सो रहे हैं। आजमगढ़ से विभिन्न मार्गों पर सौ से ज्यादा बसें संचालित होती हैं।

आजमगढ़ से वाराणसी, गोरखपुर तक निजी वाहनों का संचालन होता है। निजी वाहनों के लिए नगर प्रशासन ने नरौली पर अड्डा बनाया है। नगर प्रशासन की मंशा इसके पीछे रहती कि सरकारी खजाने को नुकसान न होने पाए। निजी वाहन चालक इसे दरकिनार कर सरकारी बस अड्डे के सामने बेखौफ होकर सवारी भरते हैं। बाहरी लोग रोडवेज से यात्रियों को जल्दी पहुंचाने के नाम बुलाकर ले जाते हैं। रोडवेज कर्मचारी सब कुछ खुली आंखों से देखने के बावजूद खामोश रहते हैं।
इलाकाई लोगों का कहना है निजी बसों के चालक सवारियों को आकर्षित करने के लिए प्रेशर हार्न बजाते हैं। इससे जन सामान्य को परेशानी होती है। यही नहीं बसों के बीच सड़क पर खड़ा होने से जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। पैदल चलने वालों को भी परेशानी का समाना करना पड़ता है। सरकार दुश्वारियों पर अंकुश के लिए अधिकारियों की फौज तैनात कर रखी है, लेकिन जमीनी सच्चाई समझ से परे है।
Previous articleगाजीपुर : 70 लाख की हेरोइन एंव 65 लाख नकदी समेत दो तस्कर गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : हनुमान मंदिरों में भक्तों के जयकारे गूंजता रहा मंदिर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏