20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

आजमगढ़ : विद्युत पोल द्वारा बनाए गए मनमर्जी के सैकड़ों स्पीड ब्रेकर से आमजन हलकान

आजमगढ़ : विद्युत पोल द्वारा बनाए गए मनमर्जी के सैकड़ों स्पीड ब्रेकर से आमजन हलकान

मेंहनगर।
राकेश चतुर्वेदी
तहलका 24×7
                स्थानीय कस्बा के वार्ड नंबर 1 सन्त रविदास नगर से लेकर समस्त 12 वार्डो में सड़कों पर जगह-जगह विद्युत पोल द्वारा बनाये गये मनमर्जी के स्पीड ब्रेकर से लोगों में रोष व्याप्त है। कस्बा सहित अन्य क्षेत्रों मे जाने के लिए मात्र कस्बा में ही 100 से ज्यादा स्पीड ब्रेकर बनाये गये है जिससे आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बताते चलें कि अभी पिछले सप्ताह कस्बा से ही एक गर्भवती महिला को परिजन प्रसव के लिए हास्पिटल ले जा रहे थे कि स्पीड ब्रेकर के झटकों की वजह से रास्ते में ही उक्त महिला ने एक बच्चे को जन्म दे दिया जिससे जच्चा-बच्चा की हालत नाजुक हो गई। इसी क्रम में कस्बे में कोई घटना दुर्घटना होने पर पुलिस, एम्बुलेंस समेत राहत कार्य की कोई टीम समय से नहीं पहुंच पाती है। नगर पंचायत प्रशासन इस मनमर्जी के स्पीड ब्रेकर से अनभिज्ञ है। कस्बा के लोगो ने ब्रेकरों को हटाने एवं सरकारी पोल का दुरुपयोग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सन्त रविदास नगर सहित कुछ वार्डों में विद्युत पोल डाल कर लोगों ने मनमर्जी के बेतरतीब ब्रेकर बना दिए हैं जो कि इतने ऊंचे है कि चार पहिया वाहन निकलने में ठोकर लगता है जिससे वाहनों को भी नुकसान पहुंच रहा है। कस्बे में बने इस मनमर्जी के स्पीड ब्रेकर के बाबत पूछे जाने पर नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक चौहान ने बताया कि नगर पंचायत से आवश्यकता अनुसार ब्रेकर बनाया गया है जो लोग अपने मर्जी से बनाये है वह गलत है उसे अभियान चलाकर तोड़ा जायेगा।
Feb 13, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36514555
Total Visitors
137
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी # कर-करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की समीक्षा बैठक...

More Articles Like This