आजमगढ़ : शस्त्र लाइसेंस बनवाने के लिए डीएम गेट पर लेट गया व्यापारी नेता

आजमगढ़ : शस्त्र लाइसेंस बनवाने के लिए डीएम गेट पर लेट गया व्यापारी नेता

# पीछे के रास्ते से निकल गए जिलाधिकारी

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
              शस्त्र लाइसेंस बनवाने को लेकर जिलाधिकारी से मिलने उनके कार्यालय पर पहुंचे एक व्यापारी नेता ने कार्यालय गेट पर ही लेट कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। व्यापारी नेता का आरोप है कि कई बार वह डीएम से मिलना चाहा लेकिन डीएम मिल नहीं रहे हैं। व्यापारी नेता के गेट पर लेट जाने के बाद भी डीएम उससे मिले नहीं बल्कि पीछे के रास्ते से निकल गए।

डीएम कार्यालय के गेट पर लेट कर प्रदर्शन करने वाले व्यापारी नेता पद्माकरलाल वर्मा उर्फ घुट्टूर सेठ अपने परिवार के किसी सदस्य का शस्त्र लाइसेंस बनवाने को लेकर कई दिनों से डीएम कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन जिलाधिकारी उन्हें मिलने का समय ही नहीं दे रहे हैं। बृहस्पतिवार को भी व्यापारी नेता डीएम कार्यालय पहुंचे।

जिलाधिकारी उस समय अपने कार्यालय कक्ष में मौजूद थे, लेकिन व्यापारी नेता को मिलने का समय नहीं दिया। जिस पर व्यापारी नेता उनके कार्यालय के बाहर यह कहते हुए लेट गया कि जब तक डीएम मिलेंगे नहीं तब तक वह उठेगा नहीं।इसके बाद भी डीएम उससे मिले नहीं बल्कि पीछे के दरवाजे से निकल कर सभाकक्ष में बैठक की। फिर अपनी गाड़ी मंगा कर कलेक्ट्रेट से निकल गए। डीएम के जाने के बाद सीडीओ आनंद शुक्ला व्यापारी नेता के पास पहुंचे और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई। 
Previous articleवाराणसी : प्रापर्टी डीलरों और भूमाफिया की खंगाली जा रही कुंडली
Next articleमहाराष्ट्र : मुंबई के एक स्कूल के 22 बच्चे कोरोना संक्रमित, बीएमसी ने सील किया परिसर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏