आजमगढ़ : सठियांव से खोरसन रोड के बीच बनेंगे 18 अंडरपास

आजमगढ़ : सठियांव से खोरसन रोड के बीच बनेंगे 18 अंडरपास

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                   सठियांव से खोरसन रोड रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेनें पुल पर से चलेंगी। दरअसल इसके बीच में 18 रेलवे क्रासिंग हैं। उनकी जगह अंडरपास बनाने के लिए प्रस्ताव स्थानीय अधिकारियों ने मंजूरी के लिए डिवीजन को भेजा है। रेलवे क्रासिंग पर हादसों को देखते हुए उनको बंद करने की योजना है। जहां मानव रहित क्रासिंग बंद कर दी गई है, वहां के लोगों को या तो पटरी से होकर पार करना पड़ता है या फिर लंबा चक्कर लगाना पड़ रहा है। ऐसे में लोगों ने अंडरपास बनाने के लिए कई बार विरोध प्रदर्शन किया। इसको देखते हुए मानव रहित क्रासिंग की जगह पर अंडरपास बनाने की तैयारी है।
सठियांव रेलवे स्टेशन से लेकर खोरासन रोड रेलवे स्टेशन तक कुल 18 जगहों को चिह्नित किया गया है, जहां अंडरपास बनाए जाने हैं। गेट संख्या 18सी, 23सी, 24सी, 25सी, 26सी, व 31सी, 32सी, 33सी, 35सी, 36सी व 37सी पर अंडरपास बनाने के प्रस्ताव भेजा गया है। इसके अलावा रानी की सराय से आगे बढ़े तो 46सी, 49सी, 51बी, 55सी, 56सी व 57सी पर भी अंडरपास बनाने की योजना है।
Previous articleजौनपुर : पत्रकार की मां के निधन पर शोकसभा आयोजित
Next articleआजमगढ़ : संदिग्धावस्था में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जाम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏