आजमगढ़ : सड़क दुर्घटना में ग्राम पंचायत अधिकारी की दर्दनाक मौत

आजमगढ़ : सड़क दुर्घटना में ग्राम पंचायत अधिकारी की दर्दनाक मौत

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                  जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अंजान शहीद के समीप पकवाइनार तिराहे पर सोमवार की सुबह बाइक सवार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार ग्राम पंचायत अधिकारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।सिधारी थाना क्षेत्र के पैकौली गांव के मूल निवासी संदीप (38) हरैया विकास खंड पर ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर तैनात थे और सिधारी थाना क्षेत्र के सम्मोपुर गांव में नया मकान बनवाकर रहते थे। सोमवार की सुबह ड्यूटी करने हरैया खंड विकास पर जा रहे थे कि रास्ते में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद के समीप पकवाइनार तिराहे पर हरैया की ओर मुड़ने के लिए गाड़ी की रफ्तार धीमी कर दी। उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने ग्लैमर बाइक में टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।उधर आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर दर्जनों की संख्या में विभागीय कर्मचारी जीयनपुर कोतवाली पहुंच गए। ग्राम विकास अधिकारी सोविद लाल सोनकर ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी। जीयनपुर कोतवाल दिनेश कुमार यादव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक संदीप के दो पुत्र व एक पुत्री हैं। हादसे में मौत की खबर पाकर उनकी पत्नी ममता समेत पूरे परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मुख्य विकास अधिकारी आनंद कुमार शुक्ला भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। उन्होंने अन्य कर्मचारियों से घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ मौजूद स्वजन को सांत्वना दी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बरजी ग्रामसभा वासियों ने ब्लॉक मुख्यालय पर किया धरना-प्रदर्शन
Next articleआजमगढ़ : आज बेलइसा क्षेत्र में बाधित रहेगी विद्युत आपूर्ति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏