आजमगढ़ : साइबर थाना पुलिस ने वापस कराए खाते से गायब 3.64 लाख रुपये

आजमगढ़ : साइबर थाना पुलिस ने वापस कराए खाते से गायब 3.64 लाख रुपये

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                  शहर कोतवाली के करतालपुर निवासी एक व्यक्ति के खाते से साइबर अपराधियों ने सिम नंबर पोर्ट करा कर 3.64 लाख रुपये पार कर दिया था। इस बाबत पीड़ित ने साइबर क्राइम थाना रानी की सराय में तहरीर दिया था। साइबर क्राइम थाना पुलिस ने उक्त पैसे को गेटवे के नोडल से संपर्क कर फ्रीज करा दिया था और शनिवार को उक्त धनराशि पीड़ित को वापस करा दी गई।
शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत करतालपुर निवासी संजीव कुमार विश्वकर्मा ने साइबर क्राइम थाना पर दी तहरीर में बताया कि उसका खाता पंजाब नेशनल बैंक में है। बैंक खाते से जुड़े उसके मोबाइल नंबर को साइबर अपराधियों ने पोर्ट करा लिया। इसके बाद खाते से 3.64 लाख रुपये निकाल लिए। तहरीर मिलते ही साइबर क्राइम थाना प्रभारी राजेश यादव हरकत में आ गए और मर्चेंट गेटवे के नोडल से संपर्क कर बैंक खाते से निकाले गए पैसों को फ्रीज करवा दिया। शनिवार को पीड़ित के खाते में पूरा पैसा वापस करा दिया गया। साइबर क्राइम थाना के त्वरित कवायद से पैसा वापस मिलने पर संजीव विश्वकर्मा ने राहत की सांस ली है और साइबर थाना पुलिस के प्रति आभार प्रकट किया।

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : फर्जी आईडी बना हजम किया था 410 बोरी चावल
Next articleआजमगढ़ पहुंचे प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏