आजमगढ़ : स्थानांतरण नीति के विरोध में 19 से कार्य बहिष्कार करेंगे स्वास्थ्य कर्मी

आजमगढ़ : स्थानांतरण नीति के विरोध में 19 से कार्य बहिष्कार करेंगे स्वास्थ्य कर्मी

# प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर शुरू होगा बृहद आंदोलन

आजमगढ़।
गुलाम साबिर
तहलका 24×7
               यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्री एसोसिएशन के बैनर तले 19 जुलाई से जिले के स्वास्थ्य कर्मियों का कार्य बहिष्कार आंदोलन शुरू होगा। प्रांतीय अध्यक्ष प्रेम कुमार सिंह के दिशा निर्देशन मे यह आंदोलन प्रदेश सरकार की दोषपूर्ण स्थानांतरण नीति के विरोध में किया जाएगा।

आंदोलन का नेतृत्व कर रहे संगठन के जिला मंत्री सुनेत कुमार राय ने बताया कि उत्तर प्रदेश शासन द्वारा निर्धारित स्थानांतरण नीति के विपरीत जिले में भी अनुचित व नीति विरुद्ध स्थानांतरण, समायोजन किया गया है। जिसके परिपेक्ष में संगठन के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर 19 जुलाई से पूर्ण कार्य बहिष्कार किया जाएगा। इसके लिए जिले भर के स्वास्थ्य कर्मियों की आवश्यक बैठक पूर्वाहन 10 बजे सीएमओ कार्यालय में बुलाकर आंदोलन का आगाज किया जाएगा।

संगठन के अध्यक्ष सत्यपाल चौहान ने जिले भर के स्वास्थ्य कर्मचारियों से अपील किया है कि 19 जुलाई को सीएमओ कार्यालय में होने वाले कार्य बहिष्कार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। जिससे अनुचित व नीति विरुद्ध स्थानांतरण, समायोजन के मामले को शासन स्तर पर उठाया जा सके।

Previous articleजौनपुर : बिना मास्क और हेलमेट के वाहन चालकों पर पुलिस सख्त, काटे चालान
Next articleजौनपुर : तहसील अधिवक्ता समिति के पूर्व अध्यक्ष के निधन पर शोक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏