आजमगढ़ : स्वरोजगार योजना के तहत ब्यूटीशियन की प्रशिक्षित महिलाओं को दिया गया प्रशस्ति पत्र

आजमगढ़ : स्वरोजगार योजना के तहत ब्यूटीशियन की प्रशिक्षित महिलाओं को दिया गया प्रशस्ति पत्र

मेंहंनगर।
राकेश चतुर्वेदी
तहलका 24×7
           स्थानीय कस्बे के लखरांव पोखरा स्थिति धर्मशाला में सलोनी मेक ओवर जोन द्वारा बुधवार को सम्मान समरोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सोनी जायसवाल व संचालन प्रदीप कुमार सिंह ने किया। सलोनी मेक ओवर जोन द्वारा ब्यूटीशियन में निशुल्क प्रशिक्षण देकर 30 परिवार के महिलाओं और बच्चियों को स्वरोजगार योजना के अन्तर्गत स्वालंबी बनाया गया।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भाजपा मंत्री गोरखपुर क्षेत्र श्रीमती मंजू सरोज ने प्रशिक्षित महिलाओं को प्रशस्तिपत्र देते हुए कहा कि जहां केन्द्र सरकार और राज्य सरकार बेरोजगार युवाओं और महिलाओं को कौशल विकास मिशन के तहत विभिन्न प्रकार के तकनीकी शिक्षा के माध्यम से प्रशिक्षण देकर स्वालंबन और आत्मनिर्भर बनाने के लिए अभियान चलाया है वहीं ब्यूटीशियन का नि:शुल्क प्रशिक्षण देकर सलोनी मेक ओवर ने सरहनीय और उत्कृष्ट कार्य किया है।

भाजपा नेत्री ने उपस्थित 30 प्रशिक्षित महिलाओं और बच्चियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिला मंत्री अरविंद सिंह, चेयरमैन अशोक चौहान, पूर्व चेयरमैन राम बदन कन्नौजिया, सभासद सुधीर राय बब्बू, सिद्धू सोनकर, माजिद खान, दिलीप जायसवाल, सोनू मध्येशिया, सुनिल जायसवाल, सोनी जायसवाल आदि उपस्थित रहे।
Mar 24, 2021

Previous articleजौनपुर : वांछित वारंटी को केराकत पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : अगलगी की घटना के पीड़ित परिवार की सपाईयों ने की मदद, बंधाया ढ़ाढस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏