आजमगढ़ : 12लाख की लूट के 25हजारी ईनामिया बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़ : 12लाख की लूट के 25हजारी ईनामिया बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फूलपुर।
अकलैन खान
तहलका 24×7
             कोतवाली क्षेत्र में गत 29 जुलाई 2019 को कस्बा निवासी उमाशंकर जायसवाल पुत्र शिवकुमार जायसवाल से हुई 12लाख 2हजार की लूट के मामले में एसटीएफ लखनऊ और महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से फूलपुर पुलिस ने 25हजार के ईनमिया बदमाश को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार सिंह ने “तहलका 24×7” प्रतिनिधि से बताया कि 12लाख 2हजार की लूट का वांछित अभियुक्त काफी समय से फरार चल रहा था एसटीएफ लखनऊ और महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से फूलपुर पुलिस ने आरोपी बदमाश असवद पुत्र तब्बूल उर्फ तालिब निवासी फरिहां थाना निजामाबाद को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।

लूट के समय से फरार चल बदमाश को नौपाड़ा मुम्बई क्षेत्र अन्तर्गत हरि निवास सर्कल से स्थानीय पुलिस बल के सहयोग से गत 25 फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया गया था। जिसकी सूचना थाना स्थानीय को प्राप्त हुई अभियुक्त पूछताछ में अपने जुर्म को स्वीकार करते हुए बताया कि लूट के पैसे में से कुल 1 लाख 55 हजार रूपये हिस्सा मिला था। जिससे वह अपना खर्च चला रहा था। उसी लूट के पैसे से 2 अदद मोबाइल खरीदा था और 10 हजार 5सौ रूपये बचे थे जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।
Mar 01, 2021

[wps_visitor_counter]
Previous articleजौनपुर : कोविड वैक्सिनेशन के प्रति फैलाई गई भ्रांतियों को दूर करने के लिए रोटरी क्लब ने निकाली जागरूकता रैली
Next articleजौनपुर : परीक्षा उत्सव है इसे सहर्ष स्वीकार करें छात्र- फादर पी. विक्टर
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏