आजमगढ़ : 17 वर्षो से फरार चल रहा 25 हजार का इनामी गैंगस्टर बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़ : 17 वर्षो से फरार चल रहा 25 हजार का इनामी गैंगस्टर बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
               देवगांव कोतवाली में हुई एक हत्या में वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने शुक्रवार को निहोरगंज बाजार से गिरफ्तार कर लिया। उसका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है। पकड़ा गया अभियुक्त गैंगेस्टर एक्ट में भी वांछित था।देवगांव कोतवाली के अहिरौली खीजीरपुर गांव निवासी श्याम लाल राजभर ने 30 मई 2004 को तहरीर दी कि कल्पू उर्फ कल्पनाथ राजभर पुत्र तुलसी राजभर अपने आठ अन्य सहयोगियों के साथ रामबचन पुत्र विक्रम व देवलास पुत्र सरजू की गोली मार कर हत्या कर दी थी और उनकी लाइसेंसी बंदूक छीन ले गए थे।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया और आठ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। जबकि कल्पू उर्फ कल्पनाथ पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। उस पर एसपी के निर्देश पर गैंगेस्टर एक्ट लगाने के साथ ही 25 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया। देवगांव कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को वांछित अभियुक्त कल्पू उर्फ कल्पनाथ को मुखबिर की सूचना पर निहोरगंज बाजार से गिरफ्तार कर लिया। उसका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है। 17 वर्षों से कल्पू फरार चल रहा था।

Earn Money Online

Previous articleलखनऊ : मुख्य निर्वाचन आयुक्त 28 से तीन दिवसीय यूपी दौरे पर..
Next articleआजमगढ़ : पीएम आवास देने के नाम पर वसूली, अपात्रों को दिए आवास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏