आतंकी कनेक्शन के चलते चंदौली पहुंची खुफिया एजेंसी

आतंकी कनेक्शन के चलते चंदौली पहुंची खुफिया एजेंसी

# लखनऊ में अल-कायदा से जुड़े आतंकियों की गिरफ्तारी का मामला

चंदौली।
तहलका 24×7
                लखनऊ में अल-कायदा से जुड़े आतंकियों की गिरफ्तारी और पूछताछ में चंदौली से असलहा, कारतूस खरीदने का मामला उजागर होने के बाद खुफिया एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। मंगलवार को एजेंसी के लोग चंदौली जिले में पहुंचे। स्थानीय पुलिस की मदद से संदिग्धों के खिलाफ इनपुट जुटाए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस महकमे के अफसर खुफिया एजेंसी के लोगों की मौजूदगी पर कुछ भी नहीं बता रहा है।

 

चंदौली जिले से धीरे-धीरे नक्सली गतिविधियां लगभग समाप्त हो चुकी हैं। लेकिन, माना जा रहा है कि बिहार के अधौरा पहाड़ी इलाके से नक्सली जिले में गतिविधियां जारी रखे हैं। पिछले दिनों लखनऊ में अल-कायदा से जुड़े संगठन के कुछ संदिग्धों की गिरफ्तारी और उनसे पूछताछ में चौंकाने वाले राज सामने आए हैं। पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि चंदौली जनपद से उन्हें असलहा और कारतूस उपलब्ध कराए गए हैं। इसको देखते हुए चंदौली में खुफिया एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं।

# जंगल में पहुंचे पुलिस अधीक्षक

अक्सर पुलिस महकमे के अधीनस्थ नौगढ़ इलाके के जंगलों में कांबिंग करते रहे हैं, लेकिन मंगलवार को अचानक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के कांबिंग के लिए जंगल में पहुंचने पर तरह-तरह की चर्चा होने लगी। इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि बाहर से टीम के आने की सूचना पुलिस के पास नहीं है। अगर ऐसा है तो किसी मामले की जांच को लेकर कोई टीम आई होगी। नक्सली गतिविधियों पर नजर रखने के लिए पुलिस टीम के साथ एसपी ने नौगढ़ इलाके में कांबिंग की है। 
Previous articleजौनपुर : मछलीशहर पुलिस ने 5 शातिर वाहन चोरों को चोरी की 5 बाइक के साथ किया गिरफ्तार
Next articleआजमगढ़ : कुकर्मी को कोर्ट ने दी दस साल कारावास की सजा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏