आम आदमी पार्टी के बाद सपा का भी बड़ा ऐलान

आम आदमी पार्टी के बाद सपा का भी बड़ा ऐलान

# अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                आम आदमी पार्टी के बाद अब समाजवादी पार्टी की ओर से भी घोषणा की गई है कि यूपी में 2022 में सपा की सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी और इसके साथ ही सिंचाई के लिए किसानों को भी फ्री बिजली दी जाएगी। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने भी यूपी में सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था। अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि नए साल पर हर कोई संकल्प लेता है। हमारा संकल्प है कि सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। उन्होने कहा कि सपा के बारे में कहा जाता है कि सपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है, भाजपा सबसे ज्यादा झूठी पार्टी है।
सपा अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जब 2022 में हम लोग सरकार बना लेंगे तो घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री में बिजली दी जाएगी और हमारे किसानों की पूरी सिंचाई पहले की तरह मुफ्त होगी। 2022 में हमारा पहला संकल्प यही है।अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, नव वर्ष की हार्दिक बधाई व शुभकामना! अब 22 में ‘न्यू यूपी’ में नयी रोशनी से नया साल होगा। 300 यूनिट घरेलू बिजली फ्री व सिंचाई बिल माफ होगा। नव वर्ष सबको अमन-चैन, खुशहाली दे। सपा सरकार आयेगी और 300 यूनिट फ्री घरेलू बिजली और सिंचाई की बिजली मुफ्त दिलवाएगी।

# “कन्नौज में देते तो भट्ठी में डालकर इत्र बना देते”…

अखिलेश यादव ने गुलदस्ता लेकर आए कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर ये मुझे कन्नौज में दिया होता तो इसे भट्टी में डालकर हम इत्र निकाल लेते। उन्होने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हे सपा के कारोबारी पर छापेमारी करनी थी पर अपने ही कारोबारी पर मार दिया। ये डिजिटल इंडिया की गड़बड़ी है। कार्यकर्ताओं के गुलदस्ता भेंट करने पर अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग गुलदस्ता लेकर आए हैं। वो पार्टी को अपने बूथ पर जिताने की जिम्मेदारी लें। 2022 प्रदेश के लिए परिवर्तन का वर्ष साबित होगा। उन्होने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आई है तब से सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टी के लोगों पर मुकदमा किए गए हैं। विपक्ष को परेशान एवं अपमानित करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों को भेजा जा रहा है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कच्ची शराब के साथ युवक गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : डबल इंजन वाली मोदी योगी की सरकार फिर से आयेगी- रवि किशन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏