आज़मगढ़ : डकैती की योजना बनाते छह अभियुक्त गिरफ्तार

आज़मगढ़ : डकैती की योजना बनाते छह अभियुक्त गिरफ्तार

# कब्जे से 3 बाइक, 2 अवैध असलहा व कारतूस बरामद

आज़मगढ़।
प्रणव वर्मा
तहलका 24×7
              महराजगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डकैती की योजना बनाते समय छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया वहीं 2 अभियुक्त फरार होने में सफल हुए जिनकी तलाश की जा रही है। जिनके कब्जे से 3 बाइक, 2 अवैध असलहा व कारतूस बरामद किया गया। बरामदगी एंव गिरफ्तार के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों का चालान न्यायालय भेज दिया गया।
महराजगंज पुलिस के मुताबिक मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि खोजापुर गेट से पूर्व पैकोली जाने वाले खण्डजा मार्ग पर सहदेवगंज की ओर जाने वाली पक्की सड़क पर 7-8 अपराधी मौजूद है जो किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए बताये हुए स्थान पर पहुंच कर देखा कि 3 बाइक पर सवार 6 व्यक्ति व दो खड़े व्यक्ति आपस में बात चीत कर रहे थे जिन्हें हल्का सा बल कर गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गये अभियुक्तों में कल्लू उर्फ राम अचल यादव, कृष्णा उर्फ गुलशन, राजनाथ सिंह, कौशिक सिंह, प्रदीप वर्मा तथा अजीत सिंह है। मौके पर तलाशी में अभियुक्तगण के पास से दो तमंचा 315 बोर, खोखा कारतूस 315 बोर, जिन्दा कारतूस 315 बोर व तीन बाइक बरामद हुआ। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हम लोगों का गिरोह है जो विभिन्न स्थानो पर चोरी, लूट कर इस बेरोजगारी में अपना एवं अपने परिवार का जीवन यापन करते है ।
Previous articleजौनपुर : जेसीआई चेतना ने लगवाया श्रद्धालुओं के लिए आरओ वाटर प्यूरीफायर
Next articleजौनपुर : आटो पिकअप की टक्कर में आटो चालक घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏