30.1 C
Delhi
Monday, July 22, 2024

इस महीने 10 दिनों तक प्रभावित रहेगी इन क्षेत्रो की विद्युत आपूर्ति 

इस महीने 10 दिनों तक प्रभावित रहेगी इन क्षेत्रो की विद्युत आपूर्ति

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
                अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड तृतीय जौनपुर रामअधार ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि भदोही-जौनपुर मार्ग पर पालिटेक्निक चौराहा से सिटी स्टेशन तक रोड चौड़ीकरण का कार्य राष्ट्रीय मार्ग खण्ड, लोक निर्माण विभाग जौनपुर द्वारा कराया जा रहा है।
सड़क चौड़ीकरण का कार्य दिनांक 4 जून से 14 जून तक कराया जायेगा। इस अवधि में 33/11 केवी नईगंज से पोषित 11 केवी टाउन नम्बर 4 से पोषित क्षेत्रों में प्रातः 07 बजे से अपराह्न 12 बजे तक सामान्य विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।
अधिशासी अभियन्ता, विद्युत वितरण खण्ड तृतीय जौनपुर ने उक्त क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं से कटौती अवधि में अपेक्षित सहयोग देने हेतु अनुरोध किया है और लोगों से अपील किया है कि उक्त समय से पहले अपने घरों में पानी स्टोर कर लें अपने आवश्यक कार्य निपटा लें अपने इनवर्टर को चार्ज करें जिससे कि विद्युत की आपूर्ति न होने पर उन्हें दिक्कतों का सामना न करना पड़े। आप सभी से विकास कार्य में सहयोग की अपेक्षा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7              स्थानीय थाना क्षेत्र...

More Articles Like This