उत्तराखंड : लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका अहम- प्रेमचंद्र अग्रवाल

उत्तराखंड : लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका अहम- प्रेमचंद्र अग्रवाल

देहरादून।
तहलका 24×7
                विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बुधवार को देहरादून मोहनी रोड स्थित वीआईपी न्यूज़ चैनल के उत्तराखंड ब्यूरो ऑफिस का शुभारंभ विधिवत पूजन अर्चन के बाद नारियल तोड़कर किया। वीआईपी न्यूज़ क्षेत्रीय समाचार चैनल है जिसमें उत्तराखंड के अनुभवी पत्रकार अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

वीआईपी न्यूज़ एकमात्र ऐसा क्षेत्रीय समाचार चैनल है जो उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्रों की जन समस्याओं को प्रमुखता से उठाता रहता है इसके साथ ही वीआईपी न्यूज़ पर प्रतिदिन राजनीतिक सामाजिक विषयों पर परिचर्चा की जाती है। स्थानीय संपादक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि वीआईपी न्यूज़ के माध्यम से जनता की आवाज को प्रमुखता के साथ उठाया जाता है
वीआईपी न्यूज एकमात्र ऐसा समाचार चैनल है जहां पर खबरों के साथ कोई समझौता नहीं किया जाता है। हमारे यहां अनुभवी पत्रकार हैं जो पिछले 20 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया की एक अहम भूमिका है मैं आशा करता हूं कि वीआईपी न्यूज़ चैनल आम जनता के मुद्दों को निष्पक्ष ता पूर्वक उठाएगा मैं वीआईपी न्यूज़ चैनल के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।
वीआईपी न्यूज़ चैनल के शुभारंभ पर संजय श्रीवास्तव एवं विक्रम श्रीवास्तव ने शुभकामनाएं दी उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की भौगोलिक परिस्थितियों के हिसाब से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया चैनल के पत्रकारों को समाचार संकलन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उम्मीद है वीआईपी न्यूज़ के पत्रकार हर कठिनाइयों का डटकर सामना करेंगे और जनता की आवाज बनेंगे। शुभारंभ के अवसर पर नरेंद्र सिंह, सर्वेश माथुर, संजीव वर्मा, आलोक सिन्हा, सुमित गर्ग, जितेंद्र श्रीवास्तव, शैलेंद्र सिंह नेगी, मैंक खान, सचिन कुमार एवं राजकुमार अग्रवाल समेत तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।
Previous articleहैरतअंगेज ! दबंगों ने शिकायत करने वाले परिवार को पुलिस के सामने ही चप्‍पलों से पीटा
Next articleविंध्याचल : गृहमंत्री से पहले सपा नेताओं ने कर दिया रोप-वे का लोकार्पण,
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏