उत्तराखंड : समाज को आगे ले जाने में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण- अनिल माथुर

उत्तराखंड : समाज को आगे ले जाने में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण- अनिल माथुर

# संजय श्रीवास्तव ने किया हरिद्वार में निर्माणाधीन धर्मशाला का निरीक्षण

हरिद्वार।
तहलका 24×7
                समाज को आगे ले जाने में समाज के युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है यह बात हरिद्वार में बनाए जा रहे अखिल भारतीय कायस्थ धर्मशाला के अध्यक्ष अनिल माथुर ने कही। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में समाज के मार्गदर्शन की भूमिका में हमेशा कायस्थ समाज रहा है और आज भी कायस्थ मार्गदर्शन की भूमिका निभा रहा है।

हरिद्वार में निर्माणाधीन “अखिल भारतीय कायस्थ धर्मशाला” के निरीक्षण को आए कायस्थ समाज के लोगो को पूरी जानकारी दी गई। आपको बता दें कि हरिद्वार में कायस्थ समाज की चार मंजलीय धर्मशाला का आधुनिकतम सुविधाओं के साथ निर्माण हो रहा है। इस दौरान अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कायस्थ समाज के हर वर्ग के लोगो से आह्वान किया कि संगठन में ही शक्ति है के लिए आज हमें संगठित होना होगा। उन्होंने उन सभी लोगों का धन्यवाद दिया जिन जिन लोगो ने इस महत्वपूर्ण कार्य में आहुति के रूप में अपना सहयोग कर रहे है।
सचिव केके माथुर ने धर्मशाला के विषय में बताया कि तीन वर्ष पूर्व समाज के लोगो के लिए यह जगह ली गई थी जिसे अब आज के आवश्यकतानुसार अत्याधुनिक व्यवस्थाओं के साथ निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस धर्मशाला में पूरे देश से जो भी कायस्थ समाज के लोग हरिद्वार आयेंगे उन्हे प्रमुखता के आधार पर कमरे उपलब्ध कराए जाएंगे। सलाहकार अशोक माथुर ने निर्माण कार्य के विषय में पूरी जानकारी उपलब्ध कराई। इस दौरान एबीकेएम के महासचिव ने पूरे सहयोग का भरोसा जताया वही कोषाध्यक्ष हितेंद्र सक्सेना, देहरादून अध्यक्ष जितेंद्र श्रीवास्तव और उपाध्यक्ष सौरभ सक्सेना ने निर्माणाधीन धर्मशाला के देख रेख और सहयोग समर्थन की जिम्मेदारी ली।
Previous articleजौनपुर : पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फावड़ा और कुल्हाड़ी से किया हमला
Next articleजौनपुर : बदलती दुनिया में अपने आपको स्थापित करने के लिए कौशल जरूरी- गौरव सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏